खेल

इस तस्वीर ने खींचा सभी का ध्यान, चाहर ने 2021 में किया था प्रपोज

Tulsi Rao
5 Jun 2022 4:13 AM GMT
इस तस्वीर ने खींचा सभी का ध्यान, चाहर ने 2021 में किया था प्रपोज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Deepak Chahar Wedding: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने एक जून को लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए. दीपक चाहर ने शादी के बाद एक रिसेप्शन दिया, जिसमें कई बड़े क्रिकेटर्स पहुंचे. सोशल मीडिया रिसेप्शन की एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस का मानना है कि चाहर के रिसेप्शन में पाकिस्तानी क्रिकेटर पहुंचा है. आइए आपको बताते हैं आखिर फैंस ऐसा क्यों कह रहे हैं.

इस तस्वीर ने खींचा सभी का ध्यान
3 जून को दीपक की शादी के लिए दिल्ली में रिशेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. रिशेप्शन की तस्वीरों में टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इन भारतीय खिलाड़ियों के साथ एक अंजान खिलाड़ी भी दिखाई दिया, जिसे फैंस पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली (Hasan Ali) बता रहे हैं. ये खिलाड़ी तस्वीर में ऋषभ पंत के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. कई फैंस सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी को खलील अहमद भी बता रहे हैं.
वायरल फोटो का पूरा सच
आइए आपको बताते हैं आखिर ये अंजान खिलाड़ी कौन है. इस फोटो में ग्रीन कपड़ों में दिखाई दे रहा ये शख्स मधुर खत्री है. मधुर खत्री (Madhur Khatri) राजस्थान के लिए खेलता है और दीपक चाहर के दोस्त हैं. इस फोटो में इस खिलाड़ी के अलावा अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, दिशांत याग्निक(फील्डिंग कोच), शार्दुल ठाकुर, करण शर्मा, ईशान किशन और ऋषभ पंत दिखाई दे रहे हैं. इस पार्टी में सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, पीयूष चावला, भुवनेश्वर कुमार और करण शर्मा भी पहुंचे थे.
चाहर ने 2021 में किया था प्रपोज
इस कपल का रिलेशन लंबे से सुर्खियों में बना हुआ था. दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 (IPL) में पंजाब और सीएसके के बीच खेले गए एक मुकाबले के बाद जया को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था. जया उस वक्त स्टैंड्स में बैठी हुईं थी और चाहर ने उनको चौंकाते हुए प्रपोज कर दिया. दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई जो बाद में प्‍यार में बदल गई.जनता से रिश्ता वेबडेस्क।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta