खेल

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, फिंच ने दिलाया था टी20 वर्ल्ड कप 2021

Tulsi Rao
8 April 2022 9:49 AM GMT
इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, फिंच ने दिलाया था टी20 वर्ल्ड कप 2021
x
फिंच अपनी आतिशी बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं. अब क्रिकेट ऑस्टेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने बड़ा बयान दिया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आरोन फिंच ने अपनी कप्तानी में ही ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब दिलाया था. फिंच अपनी आतिशी बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं. अब क्रिकेट ऑस्टेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने बड़ा बयान दिया है.

बेली ने दिया ये बड़ा बयान
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने कहा है कि आरोन फिंच ही सीमित ओवरों के कप्तान बने रहेंगे. उन्होंने आगे यह भी कहा कि साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले अन्य कप्तान की तलाश करने की उनकी कोई योजना नहीं है. पाकिस्तान दौरे में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद फिंच की कप्तानी को लेकर काफी ओलाचना की गई. ऑस्ट्रेलिया ने लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन किया, जिससे टीम ने 1-2 से सीरीज गंवा दी थी. हालांकि, उसके बाद फिंच ने दोनों टीमों के बीच खेले गए टी20 मैच में अर्धशतक जड़ा था, जिससे टीम में उनकी पारी एक अच्छी छाप छोड़ गई.
पाकिस्तान को हराकर जीती थी टेस्ट सीरीज
जॉर्ज बेली ने कहा, 'ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी कर रहे फिंच ने जिस तरह से टी20 मैच जीता, वो वाकई काबिले तारिफ है. टीम ने पहले टेस्ट सीरीज पर कब्जा किया, हालांकि टीम वनडे सीरीज गंवा बैठी. लेकिन, उसके बाद जो दोनों टीमों के बीच टी20 मैच खेला गया, उसमें सभी खिलाड़ियों ने योगदान दिया था. फिंच के अर्धशतक और गेंदबाज नाथन एलिस की गेंदबाजी ने सबको चौंका दिया, जब उन्होंने चार ओवर में 28 रन देकर चार विकेट झटके थे.'
खराब फॉर्म से जूझ रहे थे फिंच
आरोन फिंच 2019 और 2021 वर्ल्ड कप में एक खराब फॉर्म से गुजरे थे, लेकिन चयनकर्ताओं का समर्थन मिलने के बाद, उन्होंने अपने खेल में बदलाव करते हुए टीम में एक अच्छी वापसी की है. बेली ने आखिरी में कहा, 'मुझे विश्वास है कि फिंच अच्छा प्रदर्शन करेंगे और वर्ल्ड कप में वापसी करते हुए सबको अपने प्रदर्शन से आश्चर्यचकित भी करेंगे.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta