Top
खेल

इस महिला क्रिकेटर ने लगाया तूफानी सैकड़ा...देखें VIDEO

Admin2
22 Nov 2020 1:03 PM GMT
इस महिला क्रिकेटर ने लगाया तूफानी सैकड़ा...देखें VIDEO
x

वीमन्स बिग बैश लीग में एलिसा हीली ने शतक लगाया है. सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए उन्होंने नॉर्थ सिडनी ओवल में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ सैकड़ा जड़ा. ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसा हीली ने चौका लगाकर 48 गेंद में 100 रन का आंकड़ा पार किया. जिस समय उन्होंने यह कारनामा किया उस समय उनके पति मिचेल स्टार्क भी स्टेडियम में मौजूद थे. उन्होंने ताली बजाकर शतक का स्वागत किया. हीली की इस पारी के बूते सिक्सर्स ने पांच विकेट से जीत दर्ज की.

यह हीली की वीमन्स बिग बैश लीग में चौथी बार शतक लगाया है. वह 52 गेंद में 11 रन की पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटी. उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और छह छक्के लगाए. हीली को टेस फ्लिंटॉफ ने आउट किया. वीमन्स बिग बैग लीग ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर हीली के शतक तक पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया. कैप्शन के रूप में लिखा,

हिली की टीम हालांकि मैच जीतने के बाद भी फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है. सिडनी सिक्सर्स के लिए यह सीजन काफी खराब गुजरा. हालांकि उसने आखिरी मैच में अंक तालिका की अव्वल टीम मेलबर्न स्टार्स को हराकर अपना अभियान खत्म किया. सिडनी इस सीजन में पांचवें नबर पर रही. 14 मैच में उसने छह मैच जीते.

हीली और स्टार्क ने साल 2015 में सगाई की थी. फिर अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. बताया जाता है कि दोनों पहली बार नौ साल की उम्र में मिले थे. मिचेल स्टार्क भी इस महीने के आखिर में क्रिकेट खेलते नज़र आएंगे. वे भारत के खिलाफ सीरीज में ऑस्ट्रेलियन टीम का हिस्सा है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it