खेल

चहल की दीवानी हुई ये महिला क्रिकेटर...ट्वीट कर कही ये बात

Bharti sahu
30 Oct 2020 12:49 PM GMT
चहल की दीवानी हुई ये महिला क्रिकेटर...ट्वीट कर कही ये बात
x
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम ने आईपीएल में इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है। टीम के इस प्रदर्शन में लैग स्पिनर युजवेंद्र चहल का अहम योगदान रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम ने आईपीएल में इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है। टीम के इस प्रदर्शन में लैग स्पिनर युजवेंद्र चहल का अहम योगदान रहा है। यही कारण है कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्स हार्टले आरसीबी और चहल से काफी प्रभावित हुईं हैं। हार्टले ने कहा कि मुझे उनकी गेंदबाजी बेहद पसंद है और मैं उनकी लैग स्पिन को बहद पसंद करती हूं।

हार्टले ने एक वीडियो में लोगों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुझे चहल की लैग स्पिन गेंदबाजी बहुत पसंद है। वह एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं। मुझे गेंदबाजी करते हुए चहल को देखना पसंद है। हार्टले ने कहा कि वह चहल की गेंदबाजी से बहुत प्रभावित हैं।हार्टले ने चहल की ही आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ की है। विराट कोहली के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह महान खिलाड़ी हैं। वह अब तक सबसे महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं। हार्टले ने विराट की टीम को एक संदेश भी भेजा है और कहा कि इस साल आरसीबी की टीम को आईपीएल का खिताब जीतना चाहिए।

गौर हो आईपीएल में आरसीबी ने शानदार फॉर्म में रही है। विराट की टीम ने इस साल आईपीएल में 12 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है और 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में आरसीबी की टीम इस समय 14 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है।

चहलचहल

Next Story