खेल

पंजाब किंग्स के हाथ आया ये धोनी जैसा विस्फोटक फिनिशर, जिता देता है हारे हुए मैच

Subhi
18 March 2022 2:24 AM GMT
पंजाब किंग्स के हाथ आया ये धोनी जैसा विस्फोटक फिनिशर, जिता देता है हारे हुए मैच
x
आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है. सभी टीमों ने इसके लिए अपनी रणनीति तैयार कर ली है. पंजाब किंग्स ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. 2014 में ये टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है. सभी टीमों ने इसके लिए अपनी रणनीति तैयार कर ली है. पंजाब किंग्स ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. 2014 में ये टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन खिताब नहीं जीत सकी थी. अब पंजाब किंग्स के हाथ महेंद्र सिंह धोनी जैसा घाकड़ बल्लेबाज है, जो चंद गेंदों में ही मैच का नक्शा बदल देता है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में.

पंजाब किंग्स के हाथ ये लगा ये खिलाड़ी

आईपीएल मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह बल्लेबाजी करने वाले शाहरुख खान को अपनी टीम में शामिल किया है. शाहरुख ने इस साल अपना बेस प्राइस 40 लाख रुपये तय किया था. उन्हें पंजाब किंग्स ने इससे 22 गुना कीमत 9 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीदा है. 26 वर्षीय शाहरुख फर्स्ट क्लास क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं. ऐसे में पंजाब किंग्स के हाथ बल्लेबाजी में बड़ा हीरा लगा है. पंजाब के फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी.

बल्लेबाजी से बजाया डंका

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हैं, लेकिन इस बार पंजाब की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. शाहरुख (Shahrukh Khan) ने आईपीएल 2021 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने 11 मैचों में 153 रन बनाए. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले कुछ समय से अपने बल्ले से घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. उनके बल्ले की गूंज सारी दुनिया ने सुनी है.

घरेलू टूर्नामेंट में दिखाया दम

विजय हजारे ट्रॉफी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने तमिलनाडू की तरफ से खेलते हुए 39 गेंदों पर 79 रन बनाए, जिसमें सात चौकों और छह छक्के शामिल थे. सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के फाइनल में तमिलनाडू को आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलाई. वह बिल्कुल ही धोनी के अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते है. पंजाब किंग्स ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. पंजाब को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. ऐसे में पंजाब किंग्स को एक ऐसा फिनिशर मिल गया है, जो किसी भी वक्त मैच जिताऊ पारी खेल सकता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta