खेल

बुमराह की जगह ये खूंखार गेंदबाज खेलेगा टी20 वर्ल्ड कप!

Tulsi Rao
4 Oct 2022 12:28 PM GMT
बुमराह की जगह ये खूंखार गेंदबाज खेलेगा टी20 वर्ल्ड कप!
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। T20 World Cup 2022: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कमर की गंभीर चोट के कारण पूरे टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में BCCI जल्द ही इस मेगा इवेंट के लिए जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगा. BCCI एक ऐसे खतरनाक तेज गेंदबाज के नाम का ऐलान करेगा, जो बॉलिंग में जसप्रीत बुमराह से कम नहीं है और उसकी धार के सामने विरोधी टीम के बल्लेबाज बेबस नजर आएंगे. भारत का ये तेज गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप में जमकर कहर मचाएगा. वह भारत को 2007 साल के बाद पहली बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भी जिता देगा. आइए एक नजर डालते हैं इस गेंदबाज पर:

बुमराह की जगह ये खूंखार गेंदबाज खेलेगा टी20 वर्ल्ड कप!

दीपक चाहर को टी20 वर्ल्ड कप के रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है. जसप्रीत बुमराह के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद दीपक चाहर को भारत की 15 सदस्यीय टीम में जगह मिल सकती है. टी20 वर्ल्ड कप में दीपक चाहर भारतीय टीम के सबसे बड़े हथियार साबित हो सकते हैं, क्योंकि वो अपने शानदार प्रदर्शन से किसी भी टीम की नाक में दम करने का टैलेंट रखते हैं.

BCCI जल्द कर सकता है ऐलान

BCCI जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप के लिए दीपक चाहर के नाम का ऐलान कर सकता है. दीपक चाहर के पास रफ्तार के अलावा बेहतरीन स्विंग है. दीपक चाहर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. दीपक चाहर शुरुआत और आखिरी के ओवरों में बहुत ही घातक गेंदबाजी करके विकेट निकालने की कला जानते हैं. दीपक चाहर अपनी गति में लगातार मिश्रण करते हैं और अलग-अलग वैरिएशन से गेंद फेंकने हैं, जो उन्हें बल्लेबाजों के लिए और भी खतरनाक बनाती है.

खतरनाक गेंदबाजी में माहिर

दीपक चाहर का टी20 वर्ल्ड कप के हर मैच में खेलना तय है. दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे और 23 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 15 और 28 विकेट झटके हैं. दीपक चाहर पॉवरप्ले में अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में गदर मचाने के लिए तैयार

दीपक चाहर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. दीपक चाहर टीम इंडिया को एक शानदार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का ऑप्शन देते हैं, जिससे भारतीय टीम को बहुत अच्छा बैलेंस मिलता है. दीपक चाहर गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी भारत को अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं. दीपक चाहर गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने की ताकत रखते हैं. दीपक चाहर टी20 वर्ल्ड कप में गदर मचाने के लिए तैयार हैं. दीपक चाहर के आने से साउथ अफ्रीका की टीम में दहशत का माहौल होगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta