खेल

राजस्थान की मजबूत बल्लेबाजी के सामने ये हो सकती है दिल्ली की प्लेइंग इलेवन

Subhi
22 April 2022 5:53 AM GMT
राजस्थान की मजबूत बल्लेबाजी के सामने ये हो सकती है दिल्ली की प्लेइंग इलेवन
x
रिषभ पंत के नेतृत्व में जब दिल्ली की टीम वानखेड़े के मैदान पर राजस्थान रायल्स के सामने उतरेगी तो उसके सामने पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराने की चुनौती होगी। टीम कोरोना को लेकर जिन परिस्थितियों से गुजर रही है

रिषभ पंत के नेतृत्व में जब दिल्ली की टीम वानखेड़े के मैदान पर राजस्थान रायल्स के सामने उतरेगी तो उसके सामने पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराने की चुनौती होगी। टीम कोरोना को लेकर जिन परिस्थितियों से गुजर रही है उस स्थिति से निकलते हुए उसने पंजाब को हराया था। ओपनर पृथ्वी शा की बात करें ट्रेंट बोल्ट के सामने उनकी औसत अच्छी नहीं है ऐसे में उनको इस चुनौती से पार पाना होगा। वार्नर शानदार लय में नजर आ रहे हैं ऐसे में उनसे टीम को एक और विस्फोटक पारी की उम्मीद होगी। दिल्ली की गेंदबाजी की बात करें तो राजस्थान की बल्लेबाजी उनके सामने बड़ी चुनौती होगी। कुलदीप यादव लगातार विकेट ले रहे हैं। इस मैच में भी उनसे इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

दिल्ली की ओपनिंग जोड़ी- पृथ्वी शा और डेविड वार्नर के रूप में टीम के पास बेहतरीन ओपनिंग जोड़ी है लेकिन बोल्ट के सामने शा उतने कामयाब नहीं रहे हैं। ऐसे में वे बोल्ट का तोड़ कैसे निकालते हैं ये देखना जरूरी है। टीम के लिए खास बात ये है कि वार्नर लगातार अच्छे फार्म में हैं और वे रन बना रहे हैं।

दिल्ली का मध्यक्रम- दिल्ली की सबसे बड़ी चिंता इसका मध्यक्रम है। रिषभ पंत, रोवमैन पावेल, सरफराज खान और ललित यादव के तौर पर टीम के पास विकल्प तो हैं लेकिन वे अपनी क्षमता के अनुसार खेल नहीं पा रहे हैं। पंत 6 मैच खेल चुके हैं लेकिन अब तक उनके बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली है। ऐसे में राजस्थान की मजबूत बल्लेबाजी के सामने टीम के मध्यक्रम को रंग में आने की जरुरत है।

दिल्ली की गेंदबाजी- खलील अहमद, शार्दूल ठाकुर और मुस्तफिजुर रहमान के रूप में टीम के पास तेज गेंदबाजी विकल्प है। आनरिक नोकिया को लेकर अब भी संशय की स्थिति बनी हुई है। स्पिन गेंदबाजी में टीम के पास कुलदीप यादव हैं जो शानदार फार्म में चल रहे हैं और 13 विकटों के साथ पर्पल कैप की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। इसके अलाना पिछले मैच में अक्षर पटेल ने भी अच्छी गेंदबाजी की है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta