खेल

आईपीएल में इस कप्तान ने तोड़ा अपनी ही टीम का भरोसा,

Subhi
27 May 2022 4:58 AM GMT
आईपीएल में इस कप्तान ने तोड़ा अपनी ही टीम का भरोसा,
x
IPL 2022 में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है. मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स की टीम ने बड़े भरोसे के साथ IPL 2022 सीजन के लिए अपना कप्तान बनाया था, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए.

IPL 2022 में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को पंजाब किंग्स की टीम ने बड़े भरोसे के साथ IPL 2022 सीजन के लिए अपना कप्तान बनाया था, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. कप्तानी हो या बल्लेबाजी हर मोर्चे पर मयंक अग्रवाल फिसड्डी साबित हुए हैं.

IPL 2022 में इस कप्तान ने तोड़ा अपनी ही टीम का भरोसा

पंजाब किंग्स की टीम IPL 2022 के प्लेऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना पाई, जिसके बाद अगले सीजन में मयंक अग्रवाल की कप्तानी जाना तय है. मयंक अग्रवाल को इस साल पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया था और कप्तानी भी सौंपी थी. मयंक अग्रवाल ने अपनी बैटिंग से भी सभी को निराश किया है. मयंक अग्रवाल की कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों की आलोचना हो रही है.

अगले सीजन में कट जाएगा पत्ता!

मयंक अग्रवाल IPL 2022 में पंजाब किंग्स की टीम के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए हैं. मयंक अग्रवाल IPL 2022 के 13 मैचों में सिर्फ 196 रन ही बना पाए हैं. मयंक अग्रवाल की फ्लॉप बल्लेबाजी को देखते हुए उनको इस सीजन के बाद कप्तानी से भी हटाया जा सकता है. मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स की टीम रिलीज भी कर सकती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta