Top
खेल

PL 2021 MI vs RCB के खिलाफ इन दो बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी कीरोन पोलार्ड का विशेष ध्यान

Ritu Yadav
9 April 2021 9:54 AM GMT
PL 2021 MI vs RCB के खिलाफ इन दो बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी कीरोन पोलार्ड का विशेष ध्यान
x
आईपीएल 2021 के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर से होगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईपीएल 2021 के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर से होगा। दोनों ही टीमें कागज पर काफी संतुलित नजर आ रही हैं। ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, काइल जैमीसन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में आरसीबी को खिताब को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। वहीं, मुंबई के पास अनुभवी और विस्फोटक खिलाड़ियों का जबर्दस्त कॉम्बिनेशन मौजूद है। कीरोन पोलार्ड का प्रदर्शन मुंबई के लिए बेहद शानदार रहा है और आरसीबी के खिलाफ जब वह पहले मैच में मैदान पर उतरेंगे तो उनकी निगाहें आईपीएल के दो बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी।

आकाश ने की भविष्यवाणी, बताया मुंबई-आरसीबी में से किसे मिलेगी जीत
कीरोन पोलार्ड को आईपीएल में उनके लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाना जाता है। मुंबई के इस खिलाड़ी ने अबतक खेले 164 मैचों में कुल 198 सिक्स लगाए हैं और उनको आईपीएल में 200 छक्के पूरे करने के लिए महज दो सिक्स की जरूरत है। पोलार्ड अगर आरसीबी के खिलाफ ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो वह क्रिस गेल, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली के खास क्लब में शामिल हो जाएंगे। आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड गेल के नाम है, जिन्होंने टूर्नामेंट में 349 सिक्स जड़े हैं।
IPL 2021: रोहित की पलटन की नींद उड़ा देगा मैक्सवेल का यह बैटिंग
पोलार्ड को इसके अलावा आईपीएल में अपने 200 चौके पूरे करने के लिए भी महज 4 चौकों की दरकार है। वहीं, कैरेबियाई खिलाड़ी को टी-20 क्रिकेट में 300 विकेट पूरे करने के लिए 7 विकेट की जरूरत है और अगर वह ऐसा कर लेते हैं तो ड्वेन ब्रावो, शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल के बाद टी-20 क्रिकेट में 5 हजार रन और 300 विकेट चटकाने वाले चौथे ऑलराउंडर होंगे। मुंबई की टीम ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 के फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार ट्रॉफी पर कब्जा किया था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it