खेल

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है श्रेयस अय्यर की ये तस्वीर... देखिए आप भी

Bharti sahu
23 Oct 2020 10:15 AM GMT
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है श्रेयस अय्यर की ये तस्वीर... देखिए आप भी
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अंक तालिका में टॉप पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में शानदार खेल दिखाया है। टीम के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर ने बेहद कमाल की कप्तानी और बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अंक तालिका में टॉप पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में शानदार खेल दिखाया है। टीम के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर ने बेहद कमाल की कप्तानी और बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया है। गुरुवार (22 अक्टूबर) को श्रेयस ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने बिना कपड़ों के बल्लेबाजी करती हुई अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड को फॉलो किया है। आजकल एक ट्रेंड चल रहा है जिसमें एक हालिया और एक पुरानी तस्वीर को पोस्ट कर लोग इससे जुड़ी हुई बातें लिखते हैं।

श्रेयस ने अपने बचपन की फोटो में वैसी ही शॉट लगाने वाली फोटो डाली है जैसा की वो आज लगाते हैं। तस्वीर में बिना कपड़ों के शेयर स्ट्रेट ड्राइव लगाते हुए पोज दे रहे हैं तो दूसरी तरफ वाली तस्वीर में वो आज जैसा पोज करते हैं वो नजर आ रही है।

दिल्ली इस सीजन में टॉप पर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली की टीम एक दम बदली नजर आई है। टीम ने 10 में 7 मैच जीतकर 14 अंक हासिल करते हुए पहले स्थान पर कब्जा जमाया है। यह महज तीसरा मौका होगा जब टीम टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंचने वाली है। साल 2012 में टीम का प्रदर्शन सबसे बेहतरीन रहा है और टीम ने 11 मैच जीतकर 22 अंक हासिल करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई थी। साल 2009 में टीम 10 मैच जीतते हुए टेबल टॉप करते हुए प्लेऑफ में पहुंची थी।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story