खेल

भारत -इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में ये भारतीय करेंगे कमेंट्री

Bharti sahu
30 Jun 2021 10:43 AM GMT
भारत -इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में ये भारतीय करेंगे कमेंट्री
x
भारत व इंग्लैंड के बीच चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसके लिए की नेतृत्व वाली एक टीम इंग्लैंड में है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत व इंग्लैंड के बीच चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसके लिए विराट कोहली की नेतृत्व वाली एक टीम इंग्लैंड में है तो वहीं शिखर धवन की अगुआई में एक दूसरी भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है। भारत की दूसरी टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 13 जुलाई से होगी। इस मैचों के लिए कमेंट्री पैनल की घोषणा कर दी गई है। इन मैचों के दौरान अंग्रेजी में संजय मांजरेकर, अजीत अगरकर, अजय जडेजा और मैट फ्लॉयड कमेंट्री करते नजर आएंगे।

वहीं भारत व श्रीलंका के बीच होने वाले इन छह मैचों के दौरान हिन्दी में कमेंट्री करने के लिए पैनल में मो. कैफ, विवेक राजदान, अमित मिश्रा, सबा करीम और अर्जुन पंडित को शामिल किया गया। तमिल में कमेंट्री करने के लिए लक्ष्मण शिवरामकृष्णन, डब्ल्यू वी रमन, विद्युत शिवरामाकृष्णन, टी अरासु और एस सेशाद्री जबकि तेलुगु कमेंट्री पैनल में वेंकटपति राजू, गणेश्वर राव, सी वेंकटेश और आरजे हेमंथ, संदीप कुमार व विजय महावाड़ी को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि, शिखर धवन की अगुआई और कोच राहुल द्रविड़ की देखरेख में युवा भारतीय टीम श्रीलंका को टक्कर देगी।

इस क्रिकेट सीरीज के दौरान भारत की तरफ से पहली बार देवदत्त पडीक्कल, रितुराज गायकवाड़, नीतिश राणा, के गौतम, चेतन सकारिया जैसे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे तो वहीं टीम में हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, सूर्यकुमार यादव जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। आपको बता दें कि, श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कोच द्रविड़ ने कहा था कि युवा खिलाड़ियों के लिए ये दौरा खुद को साबित करने के लिए शानदार मौका है क्योंकि इसके जरिए वो टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि, सीरीज जीतना हमारा पहला लक्ष्य होगा और इस सीरीज में हर युवा खिलाड़ी को मौका मिलना भी संभव नहीं दिखता।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta