खेल

आईपीएल में इन बड़े विवादों ने खींचा सभी का ध्यान, इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चा में

Subhi
29 May 2022 3:05 AM GMT
आईपीएल में इन बड़े विवादों ने खींचा सभी का ध्यान,  इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चा में
x
आईपीएल 2022 अपने शानदार खेल के साथ-साथ कुछ विवादों की वजह से भी चर्चा में रहा. आईपीएल के इस सीजन में कई विवाद देखने का मिले, लेकिन 3 बड़े विवादों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) अपने शानदार खेल के साथ-साथ कुछ विवादों की वजह से भी चर्चा में रहा. आईपीएल के इस सीजन में कई विवाद देखने का मिले, लेकिन 3 बड़े विवादों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इन विवादों में भारतीय टीम (Team India) के बड़े-बड़े खिलाड़ी शामिल रहे, कुछ खिलाड़ियों को तो जुर्माने का सामना भी करना पड़ा था. आइए आपको बताते हैं आईपीएल सीजन 15 में कौनसे 3 विवाद सबसे ज्यादा चर्चा में रहें.

नो बॉल ना देने पर छिड़ा विवाद

सीजन का 34वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच खेला गया था. इस मैच में एक गेंद को नो बॉल (No Ball) ना दिए जाने पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और कुछ खिलाड़ियों ने विवाद खड़ा कर दिया था. दरअसल ये एक फुलटॉस बॉल थी जिसे दिल्ली की टीम नो बॉल देने की मांग कर रही थी. पंत ने इसके बाद बल्लेबाजों को आगे ना खेलने के लिए कहा था. जिसके बाद पंत और शार्दुल ठाकुर के ऊपर मैच फीस के जुर्माने लगाए थे.

हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच लड़ाई

राजस्थान (RR) और बैंगलोर (RCB) के बीच खेले गए एक मैच में राजस्थान की पारी खत्म होने के बाद जब रियान पराग डगआउट की ओर जाने लगे थे, तो हर्षल पटेल ने उन्हें कुछ बोल दिया था. रियान ने भी पलटकर हर्षल पटेल को जवाब दिया तो दोनों के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली थी. ये गर्मागर्मी इतनी बढ़ गई थी कि हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ियों से तो हाथ मिलाया था, लेकिन लेकिन रियान से वे हाथ मिलाए बिना ही चले गए. रियान ने हाथ आगे बढ़ाया भी था, लेकिन हर्षल पटेल उन्हें नजरअंदाज करके आगे बढ़ गए. इन दोनों की इस लड़ाई ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा था.

विराट कोहली का LBW आउट

आईपीएल 2022 के 18वें मैच में एक विवाद ने तूल पकड़ा था. ये विवाद थर्ड अंपायर द्वारा विराट कोहली को LBW आउट देने पर छिड़ा था. कोहली को अंपायर ने LBW आउट दिया था, जिसके बाद उन्होंने रिव्यू लिया था. थर्ड अंपायर ने जब अल्ट्रा एज में चैक किया तो उन्होंने पाया कि गेंद बैट और पैड पर एक साथ लग रही है और विराट को आउट दे दिया गया था. जिसके बाद इस मामले ने सोशल मीडिया पर काफी तूल पकड़ लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta