खेल

ये 2 खिलाड़ी IPL सीजन में सुपर फ्लॉप साबित हुए, अगले साल मौका मिलना नामुमकिन!

Neha Dani
27 May 2022 4:04 AM GMT
ये 2 खिलाड़ी IPL सीजन में सुपर फ्लॉप साबित हुए, अगले साल मौका मिलना नामुमकिन!
x
दिल्ली कैपिटल्स के लिए IPL 2022 में कुल 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने महज 18 रन बनाए हैं.

IPL 2022 में 2 खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. इन 2 खिलाड़ियों के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से अगले साल IPL नीलामी में इन्हें कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी. आइए एक नजर डालते हैं उन 2 खिलाड़ियों पर जो मौजूदा IPL सीजन में सुपर फ्लॉप साबित हुए हैं.

1. विजय शंकर
टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके ऑलराउंडर विजय शंकर का प्रदर्शन IPL 2022 में काफी निराशाजनक रहा है. वह एक भी मैच में खुद को साबित नहीं कर पाए. विजय शंकर इस सीजन में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं, जिसके चलते गुजरात टाइटंस ने उन्हें प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप कर दिया. बता दें कि गुजरात टाइटंस ने विजय शंकर पर इस साल काफी भरोसा दिखाया था और उन्हें अपनी टीम में शामिल भी किया. गुजरात टाइटंस ने विजय शंकर को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए अपना फर्स्ट चॉइस बल्लेबाज भी बनाया, लेकिन विजय अपनी फ्रेंचाइजी के भरोसे पर खरे नहीं उतर पाए. विजय शंकर ने गुजरात टाइटंस के लिए IPL 2022 में कुल 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने महज 19 रन बनाए हैं. ऐसे में विजय शंकर को अगले साल IPL नीलामी में कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी.

2. मनदीप सिंह
पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज मनदीप सिंह आईपीएल का अच्छा तजुर्बा रखते हैं, जिसके चलते दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में मनदीप सिंह को अपने साथ जोड़ा और उनको अपनी प्लेइंग 11 का भी हिस्सा बनाया था, लेकिन मनदीप सिंह का बल्ला भी इस बार IPL 2022 में पूरी तरह से खामोश रहा. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स को उन्हें प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप करना पड़ा. दिल्ली कैपिटल्स ने मनदीप सिंह को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में मौका दिया था. मनदीप सिंह के पास उन मुकाबलों में शानदार परफॉर्मेंस कर Playing 11 में अपनी जगह पक्की करने का पूरा मौका था, लेकिन यह खिलाड़ी इस मौके को भुना नहीं पाया और Playing 11 से भी हाथ धो बैठा. मनदीप सिंह ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए IPL 2022 में कुल 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने महज 18 रन बनाए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta