Top
खेल

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बयान पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, देखे POST

Subhi
22 July 2021 4:48 AM GMT
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बयान पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, देखे POST
x
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना अपने एक बयान को लेकर विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में कमेंट्री करते हुए कहा कि वह एक ब्राह्मण हैं

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना अपने एक बयान को लेकर विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में कमेंट्री करते हुए कहा कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा। रैना का यह कमेंट फैन्स को बिलकुल रास नहीं आया है और सोशल मीडिया पर इसको लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। बता दें कि रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की तरफ से ही खेलते हैं और वहां के लोंगों के बीच रैना को चिन्ना थाला के नाम से पुकारते हैं।

दरअसल, तमिलनाडु प्रीमियर लीग के पहले मुकबले में सुरेश रैना कमेंट्री टीम में शामिल हुए थे। मैच के दौरान साथी कमेंटेटर ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज से दक्षिण भारत की संस्कृति से तालमेल बैठाने को लेकर सवाल पूछा। जिसके जवाब में रैना ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं भी ब्राह्मण हूं। मैं चेन्नई में साल 2004 से खेल रहा हूं, मुझे यहां का क्लचर, अपने टीम के खिलाड़ी से काफी प्यार है। मैंने अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्रीनाथ, बाला भाई (लक्ष्मीपति बालाजी) के साथ खेल चुका हूं। हमारे पास सीएसके टीम में काफी अच्छा प्रशासन है और हमको खुद को एक्सप्लोर करने का लाइसेंस है। मुझे यहां का क्लचर काफी पसंद है और मैं सीएसके का हिस्सा होने पर खुद को लकी मानता हूं।' खुद को ब्राह्मण बताने की वजह से रैना आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं और उनको अपने इस कमेंट के लिए माफी मांगने को कहा जा रहा है।

सुरेश रैना ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ की थी और वह अभी भी इसी टीम का हिस्सा हैं। रैना आईपीएल 2021 में सीएसके की तरफ से खेलते दिखाई दिए थे और उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेली थी। रैना ने पिछले साल 15 अगस्त को धोनी के रिटायरमेंट लेने के कुछ समय बाद ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मैच खेलते हुए नजर आएंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it