खेल

हार्दिक ब्रिगेट में दूसरे T20 मैच के लिए टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव जानिए क्या

RAO JI
27 Jun 2022 11:26 AM GMT
हार्दिक ब्रिगेट में दूसरे T20 मैच के लिए टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव जानिए क्या
x

रविवार को डबलिन में हुए पहले टी20 मैच में भारत ने जीत हासिल की। टीम इंडिया ने सात विकेट से मेजबान आयरलैंड को हरा दिया। बावजूद इसके टीम इंडिया में दूसरे और अंतिम मुकाबले के लिए दो बदलाव हो सकते हैं। टीम इंडिया के लिए एक बदलाव करना मजबूरी है, जबकि दूसरा बदलाव एक और नए खिलाड़ी को चांस देने के लिए किया जा सकता है। ऐसे में जान लीजिए कि किसका पत्ता कट सकता है।

दरअसल, टीम इंडिया जब बल्लेबाजी करने उतरी तो हर कोई हैरान था, क्योंकि रुतुराज गायकवाड़ ओपन करने नहीं उतरे। उनकी जगह दीपक हुड्डा ने ओपनिंग की और वे मैच फिनिश करके ही लौटे। वहीं, बाद में पता चला कि गायकवाड़ को काफ इंजरी हुई है, जिसके कारण वे ओपनिंग नहीं करने उतरे। ऐसे में उनका दूसरे टी20 मैच में खेला संदिग्ध नजर आ रहा है, क्योंकि काफ इंजरी को ठीक होने में समय लगता है।
रुतुराज गायकवाड़ की जगह लेने के लिए दो खिलाड़ी रेस में हैं, जिनमें एक संजू सैमसन और दूसरे राहुल त्रिपाठी हैं। माना जा रहा है कि संजू सैमसन को मौका मिल सकता है और वे ईशान किशन के साथ ओपनिंग कर सकते हैं या फिर नंबर तीन पर खेल सकते हैं। इसके अलावा एक बदलाव तेज गेंदबाजी के लिए फेमस उमरान मलिक के तौर पर देखा जा रहा है, जिन्हें पहले मैच में डेब्यू करने का मौका मिला था।
उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी और कुल 14 रन लुटाए। उमरान बिल्कुल नियंत्रण में नहीं दिखे। ऐसे में अब एक और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका मिलने के पूरे चांस हैं, जो डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट कहे जाते हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को इसलिए मौका मिल सकता है, क्योंकि आयरलैंड की टीम में दाएं हाथ के बल्लेबाज ज्यादा हैं, जिन्हें वे तंग कर सकते हैं।
टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन
ईशान किशन, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta