खेल

इस क्रिकेट कप्तान पर महिला ने लगाई गंभीर आरोप, कहा- शादी का झांसा देकर 10 साल तक किया शारीरिक शोषण...देखे वायरल VIDEO

Neha
29 Nov 2020 2:30 AM GMT
इस क्रिकेट कप्तान पर महिला ने लगाई गंभीर आरोप, कहा- शादी का झांसा देकर 10 साल तक किया शारीरिक शोषण...देखे वायरल VIDEO
x
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाने वाली महिला के मुताबिक बाबर आजम उन्हें शादी का झांसा देते रहे और पिछले 10 साल से लगातार वो उनका शारीरिक शोषण करते रहे। महिला ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेस करके ये सारी बातें कहीं। उस महिला के मुताबिक उसने बाबर आजम का बेहद मुश्किल वक्त में साथ दिया और आर्थिक तौर पर भी उसकी मदद की।

उस महिला ने कहा कि वो दोनों स्कूल से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं और बाबर आजम ने साल 2010 में उनसे वादा किया था कि शादी कर लेंगे। हमने अपने घरवालों से बात की और जब वो नहीं माने तक बाबर मुझे घर से भगाकर ले गए और किराए के मकान पर भी रखा। साल 2012 में बाबर आजम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की अगुआई की और इसके बाद प्रसिद्धि मिलते ही वो नेशनल टीम में सेलेक्ट हो गए और फिर उन्होंने अपना माइंडसेट बदल लिया। इस समय बाबर आजम टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर गए हुए हैं।
महिला ने खुलासा किया कि, पुलिस के पास जाने से पहले बाबर ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी थी और उसने बाबर आजम पर शारीरिक रूप से भी हमला करने का आरोप लगाया। महिला ने ये भी कहा कि उसने बाबर के कई खर्च का भुगतान भी किया। अब पाकिस्तानी कप्तान पर इस तरह के आरोप लगतने से क्रिकेट जगत हैरान है। अब देखना ये है कि इतने गंभीर आरोप के बाद देखना ये है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस पर क्या कार्रवाई करता है।



हाल ही में बाबर आजम को पूरी तरह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान सौंप दी गई थी। टीम इस समय पाकिस्तान में है और 14 दिन की जरूरी आसोलेशन अवधि व्यतीत कर रही है। दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज की शुरुआत 18 दिसंबर से होगी। हालांकि इस सीरीज से ठीक पहले सात पाकिस्तानी खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि कौन-कौन खिलाड़ी पॉजिटिव हुए उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it