खेल

शुरू हुआ विराट कोहली की आलोचनाओं का दौर, इस बात पर रोनाल्डो का नकली फैन कह रहे लोग

Gulabi
19 Jun 2021 9:52 AM GMT
शुरू हुआ विराट की आलोचनाओं का दौर

पुर्तगाल (Portugal) टीम के कप्तान और युवेंटस फुटबॉल क्लब (Juventus FC) के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) यूरोपीय चैम्पियनशिप के दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोका-कोला की बोतलों को हटा दिया था.

अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल के लिए हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) के सामने भी कोका-कोला की बोतलें रखी थी और विराट ने उन्हें नहीं हटाया, जिसके बाद उनकी आलोचना होना शुरू हो गई हैं.
शुरू हुआ विराट की आलोचनाओं का दौर

दरअसल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्रकारों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबोधित किया. इस दौरान रोनाल्डो की कॉन्फ्रेंस टेबल की तरह ही विराट कोहली की टेबल पर भी कोका-कोला की बोतलें रखी थी लेकिन भारतीय कप्तान ने उन बोतलों को नहीं हटाया.

विराट कोहली (Virat Kohli) की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग टेबल से बोतलें नहीं हटाने के लिए अब आलोचना कर रहे हैं.
बता दें कि विराट कोहली रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें कई मौकों पर फुटबॉलर की प्रशंसा करते हुए भी देखा गया है.
पहले दिन का खेल हुआ रद्द

साउथैम्पटन (Southampton) में हो रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल के पहले दिन का मुकाबला बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. इसके अलावा मौसम विभाग ने कहा है कि मैच के पूरे पांच दिन बारिश हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो WTC फाइनल नहीं हो पाएगा और दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा. हालांकि आईसीसी ने इस बड़े मैच के लिए एक दिन रिजर्व भी रखा है लेकिन उस दिन भी बारिश बताई गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta