खेल

The Rock की बेटी Simone Johnson की WWE में एंट्री

jantaserishta.com
26 Dec 2021 7:16 AM GMT
The Rock की बेटी Simone Johnson की WWE में एंट्री
x

90 के दशक वाले बच्चों में WWE के लिए ज़बरदस्त क्रेज़ था. कई ऐसे सितारे थे, जिनके कार्ड्स भी बच्चे अपने पास रखते थे. इन्हीं में से एक थे The Rock यानी हॉलीवुड स्टार Dwayne Johnson जिन्होंने रिंग में काफी धमाल मचाया.

लेकिन अब उनकी अगली पीढ़ी रिंग में आने को तैयार है, The Rock की बड़ी बेटी Simone Johnson ने WWE में कदम रखा है. वह लगातार सुर्खियां भी बटोर रही हैं.


Simone Johnson ने पिछले साल ही WWE, NXT के लिए ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी. खुद The Rock भी उनके ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे थे, जल्द ही Simone Johnson का नाम मेन रोस्टर में शामिल किया जा सकता है.
एंट्री से पहले ही Simone Johnson की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है, क्योंकि वह मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.


Essentially Sports की रिपोर्ट के मुताबिक, Simone Johnson का 2021 तक नेट वर्थ 50 मिलियन डॉलर का है. जबकि उनके पिता यानी द रॉक का नेट वर्थ 110 मिलियन डॉलर का है. मॉडलिंग से Simone Johnson ने करोड़ों की कमाई की है.
Simone Johnson के नेट वर्थ को देखें तो यह WWE के मौजूदा स्टार्स से कहीं ज्यादा फिट बैठता है. ऐसे में रिंग में एंट्री से पहले ही Simone Johnson ने फैन फॉलोइंग और कमाई में कई सितारों को पीछे छोड़ा है.
Simone Johnson के इंस्टाग्राम पर 4.4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जबकि ट्विटर पर भी उनके फॉलोवर्स की संख्या हज़ारों में है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta