खेल

युजवेन्द्र चहल और उनकी पत्नी के रिश्ते में आई खटास?

Mahima Marko
18 Aug 2022 9:31 AM GMT
युजवेन्द्र चहल और उनकी पत्नी के रिश्ते में आई खटास?
x
टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को हाल ही में एशिया कप 2022 के लिए टीम में शामिल किया गया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को हाल ही में एशिया कप 2022 के लिए टीम में शामिल किया गया है. सोशल मीडिया पर चहल सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले भारतीय खिलाड़ियों में से एक है.

चहल और उनकी पत्नी धनश्री की डांस वीडियो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. दोनों ही लोगों को सबसे पसंदीदा कपल में से एक के तौर पर देखा जाता है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उनके प्रशंसकों के बीच बातें शुरू हो गई है कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक है या नहीं?
धनश्री ने हटाया सोशल मीडिया से अपना सरनेम

अपनी कॉमेडी और डांस विडियो के चलते धनश्री और चहल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते है. आईपीएल के दौरान दोनों की वीडियो और फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आई थी. साल 2020 में एक दूसरे से शादी करने वाले चहल और धनश्री के बीच हाल ही में सामने आई धनश्री की अपना नाम बदलने की खबर उनके रिश्ते को बीच कुछ सही नहीं चलने का संकेत दे रही है.
दरअसल कुछ ही समय पहले धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से चहल का सरनेम हटा दिया है. पहले इंस्टाग्राम पर धनश्री का यूजरनेम धनश्री वर्मा चहल के नाम से था. पर हाल ही में उन्होंने अपने नाम से चहल सरनेम को हटा दिया है जिसके बाद उनके फैंस काफी हैरानी में है.
Yuzvendra Chahal ने दिए सोशल मीडिया पर ऐसे संकेत
धनश्री के सरनेम बदलने के बाद से ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक ना होने की अटकले लगाई जा रही है. ऐसे में चहल ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी डाली है जिसमें उन्होंने सिर्फ एक फोटो पोस्ट किया है. इस फोटो में 'नयी जिंदगी की शुरुआत' लिखा दिखाई देता है. ऐसे में अनुमान लगाये जा रहे है की इस क्यूट कपल के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है.
हालांकि अभी तक धनश्री और चहल की ओर से कोई बात साफ नहीं है कि हुआ क्या है. आने वाले दिनों में ये बात लेकिन जरूर साफ हो जाएगी कि इन दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है.
एशिया कप 2022 में नजर आएंगे Yuzvendra Chahal
युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) हाल के दिनों में क्रिकेट के मैदान में काफी अच्छा खेल रहे हैं और भारतीय क्रिकेट प्रशंसक आगामी एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. वैसे तो इस आयोजन का मेजबान श्रीलंका है, लेकिन यह टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जाएगा.
इस साल एशिया कप का पहला मुकाबला 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. इसके बाद अगले ही दिन चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने जा रही है. इस मैच में चहल पर भी भारतीय समर्थकों की खास नजर रहने वाली है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta