खेल

फीनिक्स सन्स ट्रेड पायने टू स्पर्स, साइन बोल बोल टू 1-वर्षीय अनुबंध

Kunti Dhruw
17 July 2023 4:17 AM GMT
फीनिक्स सन्स ट्रेड पायने टू स्पर्स, साइन बोल बोल टू 1-वर्षीय अनुबंध
x
इस कदम से परिचित एक व्यक्ति ने द एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि फीनिक्स सन्स ने गार्ड कैमरून पायने को सैन एंटोनियो स्पर्स में बेच दिया है और बड़े आदमी बोल बोल पर एक साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।
सन्स ने 2026 एनबीए ड्राफ्ट में पहले राउंड पिक्स की अदला-बदली के लिए ऑरलैंडो मैजिक से दूसरे राउंड के तीन ड्राफ्ट पिक्स भी हासिल किए, उस व्यक्ति ने रविवार को नाम न छापने की शर्त पर कहा क्योंकि सौदों की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
उम्मीद की जा रही थी कि ब्रैडली बील के साथ व्यापार करने के बाद फीनिक्स का ऑफसीजन शांत रहेगा, लेकिन वह अपने, डेविन बुकर और केविन ड्यूरेंट के आसपास एक रोस्टर बनाने की कोशिश करते हुए सक्रिय रहा है।
सन्स ने पेने को दूसरे दौर की पिक और नकदी के साथ स्पर्स के साथ भविष्य में संरक्षित दूसरे दौर की पिक के लिए एक सौदे में व्यापार किया, जो वेतन कैप स्थान को खाली कर देगा।
इससे फीनिक्स के लिए बोल पर हस्ताक्षर करने का रास्ता साफ हो गया, जिसे इस महीने की शुरुआत में ऑरलैंडो ने रिहा कर दिया था। पूर्व एनबीए खिलाड़ी मैन्यूट बोल के 7 फुट 2 इंच के बेटे ने डेनवर में तीन साल बिताने के बाद पिछले सीज़न में औसतन 9.1 अंक और 5.8 अंक हासिल किए।
पायने ने 2021 एनबीए फ़ाइनल में जाने वाली सन्स टीम में एक महत्वपूर्ण रिज़र्व भूमिका निभाई। पिछले सीज़न में 6-1 गार्ड का औसत 10.8 अंक और 4.5 सहायता था, जो फीनिक्स में उनका चौथा था।
सन्स पिछले महीने के अंत में नि:शुल्क एजेंसी के उद्घाटन में व्यस्त थे, और शार्पशूटर युटा वतनबे, बड़े लोगों चिमेज़ी मेटू और ड्रू यूबैंक्स और विंग कीता बेट्स-डिओप के साथ शर्तों पर सहमत हुए थे।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story