खेल

राजस्थान के खिलाफ मैच मेरे लिए करो या मरो का मुकाबला था : विजयशकंर

Bharti
23 Oct 2020 8:14 AM GMT
राजस्थान के खिलाफ मैच मेरे लिए करो या मरो का मुकाबला था : विजयशकंर
x
आइपीएल 2020 में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को आठ विकेट से हरा दिया। मैच में हैदराबाद के ऑलराउंडर विजयशकंर ने शानदार प्रदर्शन किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आइपीएल 2020 में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को आठ विकेट से हरा दिया। मैच में हैदराबाद के ऑलराउंडर विजयशकंर ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने मनीष पांडे (नाबाद 83) के साथ 140 रनों की साझेदारी की। विजयशंकर ने नाबाद 52 रन बनाए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह उनके लिए करो या मरो का मुकाबला था और उन्हें उम्मीद है कि वह इस प्रदर्शन के बदौलत टीम में अपनी जगह बचाने में कामयाब होंगे। इस जीत के साथ हैदराबाद की टीम अंक तालिका में 10 मैचों में आठ अंक के साथ पांचवें स्थान पर पहुंचे गई है। शंकर ने मैच के बाद कहा कि यदि आप व्यक्तिगत रूप से पूछें तो यह मेरे लिए करो या मरो का मैच था। इस मैच से पहले मैंने बल्ले के साथ सबस अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। इसलिए मुझे इस मैच में हर हाल में अच्छा प्रदर्शन करना था। हमने शुरुआत में विकेट गंवा दिए, जिससे टीम ने मुझे ऊपर भेजा।

जीत पूरी टीम को आत्मविश्वास दिलाएगी

तमिलनाडु के क्रिकेटर ने गुरुवार को एक विकेट भी लिया। उन्होंने कहा कि टीम को पिछले कुछ मैचों में जीत हासिल करना चाहिए थ। इस तरह की जीत पूरी टीम को आत्मविश्वास दिलाएगी। हम बाकी मैचों को जीतकर टूर्नामेंट में खुद को जिंदा रख सकते हैं।

क्या थी मनीष और विजय की योजना

हैदराबाद ने लक्ष्य का पीछा करने के दौरान शुरुआत में ही कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टों का विकेट खो दिए। शंकर ने कहा कि उनकी और मनीष की योजना साझेदारी बनाने और मैच के आखिर बल्लेबाजी करने की थी। उन्होंने कहा,'मनीष शुरुआत से काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था। मैंने इस पारी से पहले ज्यादा गेंदों का सामना नहीं किया था। मैंने इस पारी से पहले सिर्फ 18 गेंदों पर बल्लेबाजी की थी, इसलिए क्रीज पर समय बिताना मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण था। आर्चर काफी तेज गेंदबाजी कर रहे थे, ऐसे में मेरे लिए विकेट पर बने रहना महत्वपूर्ण था।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it