खेल

शख्स ने रस्सी पर चलकर खेला टेनिस...लोग बोले- Crazy किया रे...देखें VIDEO

Admin2
15 Nov 2020 12:31 AM GMT
शख्स ने रस्सी पर चलकर खेला टेनिस...लोग बोले- Crazy किया रे...देखें VIDEO
x
एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

स्विस फ्रीस्टाइल स्कीयर स्नोबोल्डर एंड्री रैगेटली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां पर वो स्केटबोर्ड पर कूदते हैं, एक्सरसाइज गेंदों पर हॉप करते हैं. इसके अलावा लकड़ी के तख्त पर साइकिल चलाते हैं और एक टायर पर बैकफ्लिप करते हैं. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो दंग हो रहा है.

वीडियो को महीने की शुरुआत में एंड्री रैगेटली द्वारा पोस्ट किया गया था. उन्होंने इसे "Parcour part 5.0" कैप्शन दिया और कहा कि "148 कोशिश" के बाद वह कामयाब रहे.

Parcour, जिसे फ्री-रनिंग के रूप में भी जाना जाता है, प्रशिक्षण का एक शारीरिक अनुशासन है जहां एथलीट बिना किसी सहायक उपकरण के मानव निर्मित या प्राकृतिक वातावरण में बाधाओं को पार करते हैं. उद्देश्य संभव सबसे कुशल तरीके से बाधाओं को पार करना है.

ओलंपिक द्वारा फिर से पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को लाखों बार देखा गया है. कई लोगों ने एंड्री रैगेटली की तारीफ की. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने वीडियो रि-ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह कुछ क्रेजी संतुलन है.'

इस वीडियो को लोग बार देख रहे हैं और अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही कुछ ऐसा न करने की सलाह भी दे रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग की जरूरत है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it