खेल

काली बिल्ली की वजह से रुका खेल, IPL मैच के दौरान देखने को मिला दिलचस्प वाकया

Janta Se Rishta Admin
14 May 2022 1:52 AM GMT
काली बिल्ली की वजह से रुका खेल, IPL मैच के दौरान देखने को मिला दिलचस्प वाकया
x

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला हुआ. मुंबई के ऐतिहासिक ब्रेबोर्न स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने थीं. इस मुकाबले में एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला, जब एक बिल्ली साइट स्क्रीन पर जाकर बैठ गई. यह पूरा वाकया आरसीबी की पारी के पहले ओवर में घटा. उस समय विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस क्रीज पर थे. बिल्ली स्क्रीन के ठीक सामने बैठी थी, जिसे देखकर डु प्लेसिस पूरी तरह से चकित रह गए. बिल्ली कुछ देरतक स्क्रीन के सामने आराम से बैठी रही, जिसके चलते खेल रूका रहा. बिल्ली कुछ देर बार वहां से चलती बनी, जिसके बाद खेल शुरू हो सका.

सोशल मीडिया पर बिल्ली से जुड़े इस वाकये का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट साइट स्क्रीन वनडे एवं टी20 क्रिकेट में काले रंग की होती है क्योंकि काले रंग टेस्ट मैचों में चूंकि लाल या गुलाबी गेंद का उपयोग किया जाता है, ऐसे में साइट स्क्रीन आमतौर पर सफेद होती है. मुकाबले की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में नौ विकेट पर 209 रन बनाए थे. जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली, जिसमें सात छक्के और चार चौके शामिल रहे. वहीं लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों पर 5 चौकों एवं चार छक्के की मदद से 70 रनों का योगदान दिया. आरसीबी की ओर से हर्षल पटेल ने चार और वानिंदु हसारंगा ने दो सफलताएं हासिल कीं.

टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी. मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 35 और रजत पाटीदार ने 26 रनों का योगदान दिया. पंजाब किंग्स की ओर से कैगिसो रबाडा ने सबसे ज्यादा तीन सफलताएं हासिल कीं. इसके अलावा राहुल चाहर और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट चटकाए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta