खेल

दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच ने बताया - टीम की कमजोरी और लगातार हारने की वजह

Bharti
28 Oct 2020 9:39 AM GMT
दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच ने बताया - टीम की कमजोरी और लगातार हारने की वजह
x
दिल्ली की टीम को पिछले कुछ मैचों में हार जरूर मिली है, लेकिन ये टीम अंक तालिका में मजबूत स्थिति में है। हैदराबाद के खिलाफ टारगेट चेज करते हुए दिल्ली की टीम को लगातार तीसरी हार मिली।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | दिल्ली की टीम को पिछले कुछ मैचों में हार जरूर मिली है, लेकिन ये टीम अंक तालिका में मजबूत स्थिति में है। हैदराबाद के खिलाफ टारगेट चेज करते हुए दिल्ली की टीम को लगातार तीसरी हार मिली। पिछले तीन मैचों में दिल्ली की टीम को हार मिली है जिसमें से दो बार वो टारगेट चेज करने में सफल नहीं रहे हैं। अब टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने भी मान लिया है कि उनकी टीम टारगेट चेज करने में सफल नहीं हो रही है और लक्ष्य का पीछा करना टीम के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि अगर टीम को अगले दो लीग मैचों में जीत हासिल करनी है तो इसमें तुरंत सुधार की जरूरत है।

हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद रिकी पोंटिंग ने कहा कि ये हमारे लिए चिंता का विषय है। हमने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनकी टीम को बड़ा स्कोर बनाने का मौका दिया। हमें इसमें और ज्यादा बेहतर खेल दिखाने की जरूरत है। हमें पहले गेंदबाजी करते हुए अच्छी बॉलिंग और रन चेज करते हुए और अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है। इस स्थिति में हमें अपने प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है।

रिकी पोंटिंग ने कहा कि हमें टूर्नामेंट की शुरुआत से ही इसका अंदाजा था कि क्वालीफाई करने के लिए लगभग कितने प्वॉइंट्स की जरूरत पड़ती है। हमने सात जीत जल्दी हासिल कर दी और अब लगातार तीन मैच गंवा बैठे। हमें जीत की लय फिर से हासिल करनी होगी। हमें अगले दो मैच मुंबई और बैंगलोर के खिलाफ खेलना है और अगर हम इसी तरह से खेले तो हमें शायद ही जीत मिल पाए। ऐसी स्थिति में हमें जल्दी ही अपनी कमियों पर काबू पाना होगा।

पोंटिंग ने कहा कि, रिद्धिमान साहा ने जिस तरह से ऐसी विकेट पर बल्लेबाजी की वो हैरान करने वाला था। साहा अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन लंबे समय के बाद वापसी करते हुए उन्होंने जैसा खेला उससे मैं काफी हैरान था। उनकी पारी की वजह से मैच में बड़ा गैप आ गया।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it