खेल

आईपीएल में इस साल ही खत्म हुआ इन खिलाड़ियों का करियर, अगले सीजन नहीं आएंगे नजर

Subhi
26 May 2022 2:40 AM GMT
आईपीएल में इस साल ही खत्म हुआ इन खिलाड़ियों का करियर, अगले सीजन नहीं आएंगे नजर
x
दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का 15वां सीजन भी अब लगभग खत्म होने की ओर बढ़ रहा है. इस लीग के प्लेऑफ मुकाबले अब खेले जा रहे हैं. अगले साल फिर नए सिरे से सभी टीमें खिताब जीतने के लिए जोर लगाएंगी.

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का 15वां सीजन भी अब लगभग खत्म होने की ओर बढ़ रहा है. इस लीग के प्लेऑफ मुकाबले अब खेले जा रहे हैं. अगले साल फिर नए सिरे से सभी टीमें खिताब जीतने के लिए जोर लगाएंगी. लेकिन आईपीएल के इस सीजन में कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा और शायद ये खिलाड़ी अगले सीजन इस लीग में खेलते हुए नजर ना आएं. हम ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं.

आरोन फिंच

आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा टीमों के लिए खेलने वाले आरोन फिंच इस बार केकेआर के लिए मैदान पर उतरे. लेकिन उनकी कहानी में कोई बदलाव नहीं आया और वो फिर से फ्लॉप रहे. ऑस्ट्रेलिया को पिछले साल वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाला ये खिलाड़ी आईपीएल में कभी नहीं चल पाता. इस सीजन फिंच 5 मैचों में सिर्फ 86 रन बना पाए.ऐसे में अगले सीजन वो वापस केकेआर के लिए खेल पाएं ऐसा बहुत ही मुश्किल है.

मैथ्यू वेड

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर भी ऑस्ट्रेलिया का ही एक खिलाड़ी है. इस खिलाड़ी का नाम मैथ्यू वेड है. वेड भी वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे. लेकिन आईपीएल में उन्होंने बेहद खराब बल्लेबाज की है. गुजरात के लिए खेलते हुए 9 मैचों में सिर्फ 149 रन बनाए हैं. गुजरात के पास पहले से अच्छे प्लेयर्स की भरमार है ऐसे में अब टीम में वेड की कोई जरूरत नहीं लगती है. ऐसे में वेड को ड्रॉप किया जाना तय है.

डेरिल मिचेल

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेरिल मिचेल को इस सीजन राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने का मौका मिला. इस सीजन उन्होंने 2 मैचों में 33 रन बनाए. टीम में अब उनकी जगह बनती भी नहीं है. ये खिलाड़ी वैसे भी राजस्थान का साथ बीच में ही छोड़कर घर लौट चुका है. ये खिलाड़ी भी हमेशा के लिए राजस्थान की टीम से ड्रॉप हो सकता है. मिचेल ने अबतक आईपीएल में ऐसा कुछ नहीं किया है कि उनकी चर्चा हो.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta