खेल

कप्तान का उड़ाया मजाक, प्राइवेट पार्ट में लगी थी बॉल

Janta Se Rishta Admin
20 Dec 2021 12:13 PM GMT
कप्तान का उड़ाया मजाक, प्राइवेट पार्ट में लगी थी बॉल
x

ऑस्ट्रेलियाई धरती पर इंग्लिश कप्तान रूट के लिए सबकुछ ठीक नहीं गुजर रहा है. बल्ले से कुछ अच्छी पारियां खेलने के बावजूद इंग्लैंड के कप्तान को अपने साथियों के सपोर्ट की कमी खली है. नतीजतन एडिलेड टेस्ट में भी इंग्लैंड को 275 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, रूट के लिए दर्द यहीं नहीं रुका क्योंकि दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को चौथे दिन चल रहे एडिलेड टेस्ट के अंतिम सत्र में एक अजीब स्थिति में पाए गए. दरअसल, मिशेल स्टार्क की एक गेंद इंग्लिश कप्तान के प्राइवेट पार्ट में लगी, जिसके बाद वह काफी दर्द में दिखाई दिए.

इस वाकये के बाद जो रूट ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए और 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रूट को मिचेल स्टार्क ने एलेक्स कैरी के हाथों कैच आउट करा दिया. वैसे, चौथे दिन खेल शुरू होने से पहले नेट्स में अभ्यास करते समय रूट के कमर में चोट लग गई थी, ऐसे में रूट के लिए मुसीबत कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थीं. इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान एलिस्टेयर कुक ने भी रूट के कमर में चोट लगने पर प्रतिक्रिया दी है. साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट मैच के दौरान स्लिप रीजन में फील्डिंग करते समय कुक की कमर के निचले भाग में ऐसे ही चोट लग गई थी. रूट, जो उनके बगल में फील्डिंग कर रहे थे, कुक को देखकर जमकर ठहाका लगा रहे थे.

एलिस्टेयर कुक ने इस घटना को याद किया और अपने पूर्व साथी के लिए एक मजेदार संदेश भी साझा किया कि वह ठीक हैं और उस वाकये के बाद उनके दो बच्चे हैं. कुक अब बीटी स्पोर्ट के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं, कुक ने मजाकिया लहजे में कहा, 'मुझे यह कहना अच्छा लगेगा कि जैसा काम करोगे वैसा ही फल मिलेगा. लेकिन मैं ठीक था. तब से मेरे दो बच्चे हैं. मुझे नहीं पता कि रूटी इस समय कैसा है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta