खेल

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का दिखेगा नया अवतार

Bharti sahu
12 Nov 2020 10:00 AM GMT
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का दिखेगा नया अवतार
x
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का नया अवतार होने जा रहा है. सानिया मिर्जा को जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का नया अवतार होने जा रहा है. सानिया मिर्जा को जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा. 'एमटीवी निषेध अलोन टूगेदर' की वेब सीरिज से सानिया डेब्यू करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि शो का मकसद टीबी के प्रति जागरुकता फैलाना है और सानिया काल्पनिक श्रृंखला में खुद दिखाई देंगी.

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का नया अवतार

सानिया ने बयान में कहा, "टीबी हमारे देश की सबसे पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है. टीबी के उजागर हुए आधे मामले तो 30 वर्ष से कम उम्र वाले लोगों में हैं. बीमारी से निबटने और धारणा में बदलाव लाने की अत्यंत आवश्यकता है." उन्होंने आगे बताया, "एमटीवी निषेध अलोन टूगेदर अनोखे और प्रभावी तरीके से संदेश देता है. आज का युवा देश को नुकसान पहुंचा रही समस्याओं के प्रति ज्यादा जागरूक, संवेदनशील और सचेत है

डिजिटल प्लेटफॉर्म से फैलाएंगी जागरुकता

टीबी से निरंतर खतरा बना हुआ है और महामारी से इसका प्रभाव और ज्यादा खराब हो गया है. टीबी को रोकने के लिए लड़ाई पहले से ज्यादा मुश्किल हो गई है. जिसके चलते मुझे प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए प्रेरित होना पड़ा. मुझे उम्मीद है कि मेरी मौजूदी से किसी हद तक सकारात्मक बदलाव आएगा." शो एक युवा जोड़े विक्की और मेघा की चुनौतियों के बारे में है. विक्की का किरदार सैय्यद रजा और मेघा का किरदार प्रिया चौहान ने निभाया है.

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का नया अवतार

शो में सानिया मिर्जा लॉकडाउन के दौरान युवा जोड़ों के सामने आई चुनौतियों पर चर्चा करते हुए दिखाई देंगी. 5 एपिसोड की सीरीज नवंबर के आखिरी हफ्ते में एमटीवी इंडिया और एमटीवी निषेध के सोशल मीडिया हैंडल पर लॉंच होगी. आपको बता दें कि टीवी शो एमटीवी निषेध का प्रीमियर इस साल जनवरी में हुआ था. शो में टीबी के प्रति जागरुकता और उचित दवा लेने के महत्व खासकर कोविड-19 के संदर्भ में दिखाया गया था.


Next Story