खेल

टेनिस प्लेयर जूलिया गोएर्जेस ने लिया संन्यास

Bharti sahu
22 Oct 2020 12:32 PM GMT
टेनिस प्लेयर जूलिया गोएर्जेस ने लिया संन्यास
x
टेनिस की पूर्व नंबर 9 प्लेयर जूलिया गोएर्जेस ने संन्यास ले लिया है। जूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा है। गोएर्गेस ने अपना अंतिम मैच रोलांड गैरोस में खेला, जिसमें 48वां स्ट्रेट ग्रैंड स्लैम मुख्य ड्रॉ शामिल था।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टेनिस की पूर्व नंबर 9 प्लेयर जूलिया गोएर्जेस ने संन्यास ले लिया है। जूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा है। गोएर्गेस ने अपना अंतिम मैच रोलांड गैरोस में खेला, जिसमें 48वां स्ट्रेट ग्रैंड स्लैम मुख्य ड्रॉ शामिल था। वह 2018 विंबलडन चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंची थीं।

जूलिया ने इंस्टाग्राम पर यह मैसेज लिखा है-

प्रिय टेनिस,

मैं आपको लिख रही हूं क्योंकि मैं 'अलविदा' कहने के लिए तैयार हूं। जब मैंने 5 साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू किया, तो मैंने कभी नहीं सोचा होगा कि हम एक साथ इतना लंबा सफर तय करेंगे।

आपने हमारी पूरी यात्रा में मुझे कई तरह की भावनाएं दी हैं और आपने मुझे जो कुछ दिखाया और सिखाया है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैंने सीखा कि सबसे कठिन नुकसान से कैसे निपटें, अपने करियर की सबसे शानदार जीत का भी आनंद लें। मैं कई बार फाइट बैक गई जब मैं संघर्ष कर रही थी। मैंने कभी भी अपने सपनों को नहीं खोया।

मुझे हमेशा से पता था कि जब आप को अलविदा कहने का समय होगा, तो मुझे कैसा लगेगा और वह क्षण आ गया है। मैं अपने जीवन के टेनिस अध्याय को बंद करने और एक नया खोलने के लिए तैयार हूं, जिसे लेकर मैं वास्तव में उत्साहित हूं। आपने मुझे जो कुछ दिया है, उसके लिए धन्यवाद। तुम मेरे दिल में हमेशा के लिए रहोगे।

तुम्हारी, जूल्स

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta