Top
खेल

युवा बल्लेबाजों को ऑनलाइन आकर क्रिकेट के गुण सिखाएंगे तेंदुलकर

Bharti
23 Feb 2021 7:37 AM GMT
युवा बल्लेबाजों को ऑनलाइन आकर क्रिकेट के गुण सिखाएंगे तेंदुलकर
x
भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर लाइव इंटरेक्टिव कक्षाओं की एक सीरीज आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर लाइव इंटरेक्टिव कक्षाओं की एक सीरीज आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो कि अनएकेडमी के सीखने वालों के लिए उपलब्ध होगी। भारत के ऑनलाइन लर्निंग मंच Unacademy ने घोषणा की कि उन्होंने महान बल्लेबाज तेंदुलकर के साथ एक रणनीतिक साझेदारी पर हस्ताक्षर किए हैं।

इस सौदे के हिस्से के रूप में, Unacademy Learners को लाइव इंटरएक्टिव क्लासेस की एक सीरीज मिलेगी, जिसके माध्यम से महान बल्लेबाज द्वारा युवाओं को प्रशिक्षित और सलाहित किया जाएगा, जिसे हर कोई Unacademy प्लेटफॉर्म पर निःशुल्क उपलब्ध कर सकता है। सचिन तेंदुलकर को अनएकेडमी के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने के लिए चुना गया है।
सचिन तेंदुलकर ने एएनआइ से बात करते हुए कहा, "मैं ऑनलाइन नि: शुल्क सत्र कर रहा हूं और कोई भी इसमें शामिल हो सकता है। पूरा विचार मेरे अनुभवों को साझा करने के बारे में है। मैंने बहुत सारे बच्चों के साथ शारीरिक रूप से बातचीत की है, लेकिन डिजिटल बातचीत पहली बार होगी। यह विचार अब कुछ सौ युवाओं तक सीमित नहीं रहेगा, बल्कि यह लाखों के पास जाएगा। यह हमारा लक्ष्य है और हर किसी के पास यह पहुंच होनी चाहिए और मुझसे सवाल पूछने में सक्षम होना चाहिए।"
पिछले हफ्ते, सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 2021 प्लेयर ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा था। फ्रैंचाइज़ी द्वारा चुने जाने के बाद अर्जुन ने उत्साह व्यक्त किया था और कहा था कि वह हमेशा से मुंबई इंडियंस के "डाई-हार्ड" प्रशंसक रहे हैं। मुंबई इंडियंस द्वारा जारी वीडियो में अर्जुन ने कहा था कि मैं बचपन से ही मुंबई इंडियंस का हमेशा से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं कोच, मालिकों और सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं एमआइ पलटन में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it