खेल

WTC Final के लिए चुनी गई टीम, इस खिलाड़ी को Sanjay Manjrekar ने किया बाहर

Gulabi
15 Jun 2021 8:58 AM GMT
WTC Final के लिए चुनी गई टीम, इस खिलाड़ी को Sanjay Manjrekar ने किया बाहर
x
भारत और न्यूजीलैंड के बाद 18 जून से 22 जून तक आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा

भारत और न्यूजीलैंड के बाद 18 जून से 22 जून तक आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए अपनी टीम चुनी है, जिससे उन्होंने सभी को चौंका दिया.

जडेजा को संजय मांजरेकर ने किया बाहर
संजय मांजरेकर ने सभी को हैरान करते हुए अपनी प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा को शामिल नहीं किया है. संजय मांजरेकर का कहना है कि इंग्लैंड में भारत को नंबर 6 पर अधिक रक्षात्मक तकनीक वाले किसी व्यक्ति की आवश्यकता होगी. संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा की जगह बल्लेबाज हनुमा विहारी को अपनी टीम में जगह दी है.
हनुमा विहारी को मिलना चाहिए इनाम
संजय मांजरेकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि इंग्लिश कंडिशन में धूप के साथ बादल छाए रहेंगे. ऐसे हालात को देखते हुए मैं टीम चुन रहा हूं. नंबर 6 पर भारत को हनुमा विहारी जैसे बल्लेबाज की जरूरत होगी.' मांजरेकर ने कहा, 'चोटिल होने से पहले हनुमा विहारी की शानदार पारी के लिए उन्हें इनाम मिलना चाहिए.'
ईशांत शर्मा को भी नहीं दी जगह
बता दें कि हनुमा विहारी ने इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच में 23 गेंदों पर 161 रन बनाए थे. वहीं, संजय मांजरेकर ने अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज को चुना है. ईशांत शर्मा की जगह संजय मांजरेकर ने अपना भरोसा मोहम्मद सिराज पर दिखाया है.
WTC Final के लिए संजय मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन
शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta