खेल

टीम इंडिया के दो खिलाड़ी आपस में भिड़े, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार का वीडियो हुआ वायरल

Admin2
26 Jun 2021 5:23 AM GMT
टीम इंडिया के दो खिलाड़ी आपस में भिड़े, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार का वीडियो हुआ वायरल
x

जहां भारत की एक टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियां कर रही है, वहीं दूसरी टीम नए कप्तान शिखर धवन की अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर जाने के लिए तैयार है। इस दौरे के लिए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। भारतीय टीम 28 जून को श्रीलंका के लिए रवाना होगी, जहां दोनों टीमों के बीच छह मैचों की व्हाइट बॉल सीरीज खेली जाएंगी। इस दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान और उप-कप्तान के बीच एक जोरदार मुकाबला हुआ। इसकी फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

दरअसल, बीसीसीआई ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों खिलाड़ी प्लेस्टेशन में फुटबॉल का एक मुकाबला खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी ध्यानपूर्वक इस मुकाबले में एक दूसरे को चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में बोर्ड ने फैन्स से एक सवाल पूछा और लिखा कि, 'कौन जीत रहा है यह मैच, शिखर धवन या भुवनेश्वर कुमार।'

दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होगी, जिसकी सभी मैच कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। टीम के अधिकतर प्रमुख खिलाड़ियों के इंग्लैंड दौरे पर होने की वजह से बीसीसीआई ने इस दौरे के लिए कुछ युवा चेहरों को टीम में जगह दी है। इसमें देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम और रुतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है। उल्लेखनीय है कि पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ 25 सदस्यीय टीम और 20 सदस्यीय सपोर्ट स्टाफ के साथ हेड कोच के रूप में टीम के साथ यात्रा करेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta