खेल

श्रीलंका में स्वीमिंग पूल में टीम इंडिया का धमाल, देखें तस्वीरें

Gulabi
2 July 2021 4:09 PM GMT
श्रीलंका में स्वीमिंग पूल में टीम इंडिया का धमाल, देखें तस्वीरें
x
शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर है

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे (India tour of Sri Lanka) पर है. इस दौरे पर उसे व्हाइट बॉल सीरीज खेलनी है. ये सीरीज 3 वनडे और 3 T20 मुकाबलों की होगी. दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज से होगी जो कि 13 जुलाई से शुरू होगा. इसके बाद 21 जुलाई से T20 सीरीज का आगाज होगा. ऐसे में वक्त पूरा है. लिहाजा, टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों ने इसका पूरा इस्तेमाल किया. सबने मिलकर होटल के स्वीमिंग पूल में जमकर मौज, मस्ती और हंगामा किया. श्रीलंका (Sri Lanka) में टीम इंडिया कोलंबो के होटल में ठहरी है, जहां उसे सभी मुकाबले खेलने हैं.


टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी स्वीमिंग पूल में एक साथ मस्ती करते दिखे. इन्होंने पानी में खूब देर तक मजे किए. दौरे के कप्तान, उप-कप्तान, पंड्या ब्रदर्स, चहल, सूर्य कुमार यादव इस दौरान कैमरे के एक फ्रेम में भी नजर आए. वहीं कुछ खिलाड़ी इस दौरान पानी में वॉलीबॉल खेलते भी दिखे.


शिखर धवन टीम इंडिया में अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इस दौरे पर वो टीम के कप्तान हैं. बावजूद इसके उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ खूब मस्ती की. उन्होंने पानी में ऐसी चहलकदमी की जिसे देखकर साथी खिलाड़ियों ने भी खूब मजे लिए.


स्वीमिंग पूल में धवन ने टीम के 'कुलचा' यानी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ भी खूब मस्ती की. इन तीनों की मस्ती की फोटो भी कैमरे में कैद हुई. श्रीलंका दौरे पर कुलदीप और चहल नए कप्तान धवन के दो बड़े हथियार साबित होंगे.


भारतीय टीम की मौज मस्ती स्वीमिंग पूल में जब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंची तो खिलाड़ियों ने एक साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई. इस तस्वीर में इन सभी का जोश हाई दिखा. ये हाई जोश ही अब श्रीलंका में विजय की कहानी लिखेगा.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta