खेल

टीम इंडिया के नए कप्तान की नियुक्ति जल्द ही, विराट कोहली ने किया साफ

Janta Se Rishta Admin
8 Nov 2021 2:16 PM GMT
टीम इंडिया के नए कप्तान की नियुक्ति जल्द ही, विराट कोहली ने किया साफ
x

टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया सोमवार को अपना आखिरी मैच खेल रही है. विराट कोहली का टी-20 फॉर्मेट में बतौर कप्तान ये आखिरी मैच है, ऐसे में काफी स्पेशल मोमेंट होने जा रहा है. विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम की कप्तानी करना उनके लिए गर्व की बात रही है. खास बात ये भी है कि विराट कोहली ने संकेत दिए हैं कि कौन टीम इंडिया का अगला कप्तान बन सकता है. विराट कोहली ने टॉस के वक्त कहा, मुझे जो जिम्मेदारी दी गई, मैंने उसे पूरा करने का काम किया और ये मेरे लिए गर्व की बात रही. अब वक्त है कि मैं आगे के लिए जगह बनाऊं. टीम इंडिया ने जैसे काम किया है, वह उसपर गर्व करते हैं.

अब वक्त है कि आने वाले ग्रुप की जिम्मेदारी है कि टीम को आगे ले जाए. रोहित शर्मा भी यहां हैं, वह कुछ वक्त से सारी चीज़ों को देख रहे हैं. साथ ही टीम में कई लीडर्स हैं, ऐसे में आगे का वक्त भारतीय क्रिकेट के लिए बढ़िया है. माना जा रहा है कि बीसीसीआई इस टूर्नामेंट के बाद ही टी-20 फॉर्मेट के नए कप्तान का ऐलान कर सकता है. रोहित शर्मा का नाम इस रेस में सबसे आगे है. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि विराट कोहली की वनडे कप्तानी भी जा सकती है, ऐसे में व्हाइट बॉल फॉर्मेट के लिए एक कप्तान होगा और टेस्ट फॉर्मेट के लिए विराट कोहली कप्तान रहेंगे.

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप से पहले विराट कोहली ने ऐलान कर दिया था कि इस फॉर्मेट में वह आगे कप्तानी नहीं करेंगे. अब जब भारतीय टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंची है, तब नामीबिया के खिलाफ ही आखिरी मैच है. बतौर कप्तान विराट कोहली का ये 50वां टी-20 मैच भी है. विराट कोहली के अलावा बतौर कोच रवि शास्त्री का भी ये आखिरी मैच है. टी-20 वर्ल्डकप के बाद पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta