खेल

इस खिलाड़ी को नहीं चुनकर टीम इंडिया को झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान! आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम:

Tulsi Rao
21 Jun 2022 10:35 AM GMT
इस खिलाड़ी को नहीं चुनकर टीम इंडिया को झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान! आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम:
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Team India: भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 26 जून को खेला जाएगा. टीम इंडिया के सेलेक्शन में बड़ी चूक हुई है. दरअसल, सेलेक्टर्स ने आयरलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज के लिए एक खिलाड़ी को नहीं चुनकर बड़ी गलती की है. इस खिलाड़ी को आयरलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने जाने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

इस खिलाड़ी को नहीं चुनकर टीम इंडिया को झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान!
टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मोहसिन खान की कमी खलेगी. मोहसिन खान लगभग 150 Kmph की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहसिन खान बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. मोहसिन खान की तेज गेंदबाजी में भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान की झलक देखने को मिलती है. IPL 2022 में अपने प्रदर्शन से गदर मचा चुके बाएं हाथ से गेंदबाजी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहसिन खान को नहीं चुनकर सेलेक्टर्स ने हर किसी को हैरत में डाल दिया, जबकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था.
टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार
मोहसिन खान ने IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए 9 मैचों में 14 विकेट हासिल किए थे. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.93 का रहा है. मोहसिन खान का IPL में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है.
आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम:
हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.जनता से रिश्ता वेबडेस्क।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta