खेल

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल कोरोना के खिलाफ जंग में इतने रुपये दान कर बुरे तरह फंसे...सोशल मीडिया में हो गए ट्रोल

Subhi
10 May 2021 5:18 AM GMT
टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल कोरोना के खिलाफ जंग में इतने रुपये दान कर बुरे तरह फंसे...सोशल मीडिया में हो गए ट्रोल
x
कोरोना के खिलाफ जंग में टीम इंडिया के खिलाड़ी लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

कोरोना के खिलाफ जंग में टीम इंडिया के खिलाड़ी लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए दो करोड़ रुपये दान किये और 7 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए एक अभियान की शुरुआत की.

विराट के बाद ऋषभ पंत ने भी अघोषित धनराशि देने की घोषणा की. अब इसी कड़ी में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम भी जुड़ चुका है. उन्होंने ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में 95 हजार रुपये दान किये. दरअसल उन्होंने विराट कोहली के अभियान में हिस्सा लेते हुए यह दान दिये. लेकिन चहल को इतना राशि दान करना महंगा पड़ गया.
उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोलरों का निशाना बनना पड़ रहा है. कुछ यूजर्स ने चहल को निशाना बनाया और उनकी खुब आलोचना की. एक यूजर्स ने लिखा, क्या सच में उन्होंने 95 हजार रुपये दान दिये हैं. वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा, करोड़ों रुपये कमा रहे हैं और दान कर रहे हैं केवल 95 हजार रुपये.
गौरतलब है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 7 दिनों में 7 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए अभियान की शुरुआत की और लोगों से दान करने की अपील की. कोहली-अनुष्का की अपील का असर हुआ कि केवल 24 घंटे में ही 3.6 करोड़ रुपये इकट्ठा हो गये. दरअसल कोहली-अनुष्का 7 करोड़ रुपये इकट्ठा कर एसीटी ग्रांट्स को देंगे. एसीटी ग्रांट्स ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta