खेल

टीम इंडिया के खिलाड़ी मैच खेलने में सीरियस नहीं, दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा बयान

Janta Se Rishta Admin
2 Nov 2021 1:36 PM GMT
टीम इंडिया के खिलाड़ी मैच खेलने में सीरियस नहीं, दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा बयान
x
फाइल फोटो 

T20 WC: टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम की लगातार दो हार के चर्चे जारी हैं. पूरे क्रिकेट वर्ल्ड में इसको लेकर बात हो रही है. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम ने भी अब टीम इंडिया के प्रदर्शन पर बात की है. वसीम अकरम का कहना है कि भारतीय प्लेयर्स इंटरनेशनल क्रिकेट को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. एक इंटरव्यू में वसीम अकरम ने भारतीय टीम के प्रदर्शन पर कहा, 'भारत ने अपने सीनियर खिलाड़ियों के साथ मार्च में आखिरी टी-20 सीरीज खेली थी. ये इंटरनेशनल क्रिकेट को सीरीज नहीं ले रहे हैं, उन्हें लगता है आईपीएल काफी है. लेकिन क्या सिर्फ सही है?'

वसीम अकरम ने इसी शो में कहा कि टीम इंडिया के कैंप में पैनिक हो चुका है, इसी वजह से उप-कप्तान रोहित शर्मा को ओपनिंग के लिए ना भेजने का फैसला इसी का संकेत था. रोहित शर्मा के नाम टी-20 में शतक है, वह वनडे में दोहरा शतक जड़ चुके हैं और इतने बड़े प्लेयर हैं लेकिन आपने उन्हें ही नंबर-3 पर भेज दिया. आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम शुरुआती दोनों मैच हार गई है, इसी के बाद से ही आईपीएल पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. टीम इंडिया के लगभग सभी खिलाड़ी वर्ल्डकप से पहले आईपीएल खेल रहे थे, ऐसे में लगातार क्रिकेट खेलने से खिलाड़ियों के मनोबल पर फर्क पड़ता है.

टीम इंडिया के बॉलर जसप्रीत बुमराह ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका जिक्र किया था कि हर खिलाड़ी रेस्ट लेना चाहता है, लेकिन हम लगातार एक बायो-बबल से दूसरे बायो बबल में प्रवेश कर रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद टीम इंडिया को एक हफ्ते का ब्रेक मिला था, लेकिन अब टीम इंडिया अगले एक हफ्ते में तीन मैच खेलेगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta