खेल

टीम इंडिया के खिलाड़ी सुरेश रैना ने कपिल शर्मा को एक खास तोहफा दिया, जानिए क्या था कपिल का जवाब

Nidhi Singh
15 July 2021 3:40 AM GMT
टीम इंडिया के खिलाड़ी सुरेश रैना ने कपिल शर्मा को एक खास तोहफा दिया, जानिए क्या था कपिल का जवाब
x
इसके साथ ही उन्होंने कपिल के नाम प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। यह गिफ्ट पाकर और उसमें लिखा मैसेज पढ़कर कपिल भी भावुक हो गए

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को एक खास तोहफा दिया है। रैना ने अपनी किताब BELIEVE कपिल शर्मा को गिफ्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने कपिल के नाम प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। यह गिफ्ट पाकर और उसमें लिखा मैसेज पढ़कर कपिल भी भावुक हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। कपिल ने इंस्टाग्राम पर रैना के इस गिफ्ट के बारे में बताया है और उनका शुक्रिया भी अदा किया है।

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैना की किताब की फोटो शेयर करते हुए लिखा " रैना पाजी अपनी किताब BELIEVE की एक प्रति मुझे भेजने के लिए शुक्रिया। यह किताब उन लाखों युवाओं को प्रेरित करेगी, जो अपना सपना पूरा करना चाहते हैं और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। आपके बारे में और भी बहुत कुछ जानने के लिए उत्सुक हूं। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।"
क्या था रैना का संदेश
सुरेश रैना ने जो किताब कपिल शर्मा को भेजी थी, उसमें एक खास संदेश भी लिखा था। यह संदेश किताब के शुरुआती पन्ने में ही था और रैना ने इसे अपने हाथों से लिखा था। कपिल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें रैना की हैंड राइटिंग भी समझी जा सकती है। उन्होंने लिखा था "हाय कपिल पाजी, आपके साथ समय व्यतीत करना हमेशा आनंददायी रहा है। उम्मीद करता हूं कि आप मेरी पुस्तक पढ़ते हुए उसका मजा लेंगे। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार सुरक्षित रहें। सप्रेंम भेंट- सुरेश रैना।" इसके साथ ही रैना ने अपने हस्ताक्षर भी किए हैं। यह गिफ्ट पाकर कपिल शर्मा बहुत खुश हुए।
रैना की किताब में क्या है खास
सुरेश रैना ने अपनी किताब में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने टीम इंडिया में डेब्यू किया था तो उन्हें सीनियर खिलाड़ियों से रैगिंग का सामना करना पड़ा था। एक बार सीनियर खिलाड़ियों ने उनका जमकर मजाक बनाया था। साथ ही द्रविड़ ने गलत कपड़े पहनने पर उन्हें डांट दिया था। रैना ने भारतीय टीम के सबसे विवादित कोच ग्रेग चैपल की तारीफ की है। रैना ने ग्रेग चैपल के कोच रहते टीम इंडिया में पदार्पण किया था। रैना ने किताब में लिखा है कि चैपल कभी गलत नहीं थे, क्योंकि वे टीम इंडिया को मजबूत बनाना चाहते थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta