खेल

टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने दोस्तों संग लिया फुटबॉल मैच का मजा...वायरल हुई PHOTO

Subhi
30 Jun 2021 5:48 AM GMT
टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने दोस्तों संग लिया फुटबॉल मैच का मजा...वायरल हुई PHOTO
x
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी इन दिनों अपने परिवार संग इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी इन दिनों अपने परिवार संग इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। भारत की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने टीम के सभी खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिनों का ब्रेक दिया गया है। कुछ दिन पहले कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल घूमते नजर आ रहे थे, तो अब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने दोस्तों संग लाइव फुटबॉल मैच का आनंद लेते नजर आए।

बता दें कि इस समय यूरो कप का आयोजन हो रहा है, तो ऐसे में टीम इंडिया का यह विकेटकीपर इंग्‍लैंड और जर्मनी के बीच खेले गए यूरो कप का मुकाबला देखने के लिए वेम्बली स्‍टेडियम पहुंचा। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने घरेलू समर्थकों के सामने जीत दर्ज करते हुए यूरो कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। टीम के लिए कप्तान हैरी कैन और रहीम स्टर्लिंग ने दूसरे हाफ में शानदार गोल किए और जीत दिलाई। इसी के साथ जर्मनी टीम की इस टूर्नामेंट से छुट्टी हो गई। पंत यहां अपने दोस्तों संग मैच देखने पहुंचे थे। उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कीं।
पंत ​न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हो गए थे। पंत चार चौकों की मदद से 41 रनों पर खेल रहे थे और कीवी गेंदबाजों पर हावी होने की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर छक्का लगाने के प्रयास में वह अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद पंत को पूर्व क्रिकेटरों के साथ-साथ भारतीय फैन्स से भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया को इस मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta