Top
खेल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार, विराट कोहली का ODI मैच से पहले सुपर टच

Gulabi
26 Nov 2020 11:07 AM GMT
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार, विराट कोहली का ODI मैच से पहले सुपर टच
x
विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया लगभग आठ महीने के बाद वनडे मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया लगभग आठ महीने के बाद वनडे मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 27 नवंबर यानी शुक्रवार को खेलेगी। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया की तैयारी अपने चरम पर है और कप्तान विराट कोहली भी काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट सीरीज से पहले यूएई में आइपीएल खेलकर आए हैं और ये सीजन उनके लिए ठीक-ठाक रहा। यूएई में अपनी टीम के लिए विराट ने कुछ अच्छी पारियां भी खेली तो कुछ पारियों में निराश भी किया। अब एक बार फिर से कप्तान व बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली की बड़ी परीक्षा होने जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत दर्ज करने के लिए कप्तान विराट कोहली का बल्ला चलना जरूरी है।

सिडनी में होने वाले पहले मुकाबले से पहले विराट कोहली जमकर अभ्यास कर रहे हैं और नेट में बल्लेबाजी करते हुए उनका एक वीडियो बीसीसीआइ ने शेयर किया है जिसमें वो बेहतरीन टच में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि विराट बेहतरीन टाइमिंग के साथ अपने शॉट्स लगा रहे हैं। यही नहीं शॉट्स लगाते समय उनका फुटवर्क भी शानदार लग रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली ने अब तक वनडे में 1910 रन बनाए हैं और वो भारत की तरफ से इस टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं। वहीं विराट कोहली ने कंगारू टीम के खिलाफ 8 वनडे शतक भी लगाए हैं। विराट की कप्तानी में पिछले दौरे पर टीम इंडिया ने मेजबान टीम को वनडे सीरीज में हराया था। विराट तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन ये साफ नहीं है कि शिखर धवन पारी की शुरुआत केेएल राहुल, मयंक अग्रवाल व शुमभन गिल इनमें से किसके साथ करेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it