खेल

टीम इंडिया पहला मुकाबला नहीं जीत सकती है : आकाश चोपड़ा

Bharti sahu
25 Dec 2021 10:50 AM GMT
टीम इंडिया पहला मुकाबला नहीं जीत सकती है :  आकाश चोपड़ा
x
भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करने के लिए तैयार है

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करने के लिए तैयार है। बाक्सिंग डे यानी 26 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है। इस मैच से पहले पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है कि मेजबान टीम ही यह मैच जीतेगी या तो फिर मुकाबला ड्रा होगा। टीम इंडिया पहला मुकाबला नहीं जीत सकती है।

यह काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि यह मैच शायद ड्रा हो जाएगा। मेरे हिसाब से 51 प्रतिशत साउथ अफ्रीका और 49 प्रतिशत भारत इस मैच में रहेगा। इस वक्त मैं तो इसी तरह से सोच रहा हूं। अगर जो कोई टीम इस मैच को जीतने वाली है तो वो मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि साउथ अफ्रीका होगी।
इस वक्त तो मैं भारतीय टीम को जीत दर्ज करते हुए नहीं देख पा रहा, मेरा मतलब है कि यह मुश्किल है। मैं यह कह सकता हूं कि सीरीज में साउथ अफ्रीका की टीम 2-1 से जीत हासिल करेगी अगर नार्खिया खेल रहे हैं। अगर जो नार्खिया नहीं खेलेंगे तो मैं कह सकता हूं कि फिर यह सीरीज भारत 1-1 की बराबरी पर खत्म कर सकता है। मैच के ड्रा होने की संभावना है क्योंकि पहले मैच में बारिश की वजह से मुश्किलें आएंगी।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी
इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ विश्व कप मैच से पहले मुझे किया था 'VIDEO CALL', पूर्व कप्तान का खुलासा ऐसा नहीं है कि साउथ अफ्रीका की टीम बहुत ही कमाल का खेल दिखा रही है। मुझे लगता है कि इस टीम ने खुद को वापस से अच्छे से जोड़ना शुरू कर दिया है। विश्व कप में हमें दिखा कि इस टीम के पास खिलाड़ी हैं, जो अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है लेकिन फिर भी यह एक ऐसी टीम ही है अभी बदलाव के दौर से गुजर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta