खेल

प्रैक्टिस से टाइम निकालकर टीम इंडिया अफ्रीका में कर रही है पार्टी... कोहली है गायब... देखें PHOTOS

Bharti sahu
23 Dec 2021 6:33 AM GMT
प्रैक्टिस से टाइम निकालकर टीम इंडिया अफ्रीका में कर रही है पार्टी... कोहली है गायब... देखें PHOTOS
x
भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और टीम इंडिया का लक्ष्य पहली बार अफ्रीकी धरती पर टेस्ट सीरीज जीतना है

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और टीम इंडिया का लक्ष्य पहली बार अफ्रीकी धरती पर टेस्ट सीरीज जीतना है। भारतीय टीम को अफ्रीका दौरे पर अपना पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेलना है। उससे पहले टीम इंडिया जमकर अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। हालांकि इस दौरान टीम के खिलाड़ी मानसिक रूप से खुद को तरोताजा रखने के लिए मस्ती भी कर रहे हैं। प्रैक्टिस से टाइम निकालकर टीम इंडिया अफ्रीका में पार्टी कर रही है। लेकिन इस पार्टी में टीम के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आ रहे हैं।

भारतीय टीम के खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हेड कोच राहुल द्रविड़, सपोर्टिंग स्टाफ, सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और उप-कप्तान केएल राहुल भी नजर आ रहे हैं। उनके साथ अजिंक्य रहाणे भी मौजूद है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि कप्तान कोहली इन तस्वीरों में कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका में ओमिक्रॉन वैरिएंट से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है और ऐसे में टीम इं​डिया के खिलाड़ियों के लिए इस तरह से खुले में पार्टी में करना काफी खतरनाक हो सकता है। ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया अफ्रीका में कोरोना प्रोटोकॉल नियमों के खिलाफ जाकर इस तरह की पार्टी कर रही है।
सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शेयर की फोटोज
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें खिलाड़ियों के साथ हेड कोच राहुल द्रविड़ भी दिख रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'बारबेक्यू नाइट जैसा कुछ भी नहीं।' ओपनर रोहित शर्मा के चोटिल होकर टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाने के बाद मयंक अग्रवाल के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना आसान हो गया है।
विराट कोहली और BCCI के बीच अनबन की खबरें आई थी
आपको बता दें कि टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले बीसीसीआई और कोहली के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी क्योंकि बोर्ड ने कोहली की जगह रोहित शर्मा को टीम का नया वनडे और टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया था। इसके बाद ऐसी खबरें आई थी कि कोहली वनडे की कप्तानी से हटाए जाने से गुस्से में हैं और वो वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे। कोहली की बीसीसीआई के अलावा बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ भी विवाद की खबरें भी सामने आई थीं।















Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta