खेल

T20 World Cup: संजय मांजरेकर का अश्विन पर तंज, कहा- 'मैं होता तो उन्हें कभी अपनी टीम में शामिल नहीं करता'

Kunti
14 Oct 2021 7:03 PM GMT
T20 World Cup: संजय मांजरेकर का अश्विन पर तंज, कहा- मैं होता तो उन्हें कभी अपनी टीम में शामिल नहीं करता
x
आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ क्वालीफायर-2 मैच हारकर बाहर हो गई।

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ क्वालीफायर-2 मैच हारकर बाहर हो गई। इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने आखिरी ओवर फेंका, लेकिन वे टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके। आखिरी ओवर में केकेआर को जीत के लिए सात रन चाहिए थे। इसमें भी अश्विन ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए पहले तीन गेंदों पर दो विकेट झटके। हालांकि, राहुल त्रिपाठी ने पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर केकेआर टीम को जीत दिला दी।

अब भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने अश्विन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ सालों में अश्विन का टी-20 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। वह कभी अश्विन को विश्व कप के लिए अपनी टीम में नहीं रखते। मांजरेकर ने कहा- हमने अश्विन को लेकर काफी बातें कर ली हैं। अश्विन एक टी-20 गेंदबाज के रूप में किसी भी टीम में सही नहीं बैठते।

उन्होंने कहा- अगर आप चाहते हैं कि अश्विन अपनी गेंदबाजी में बदलाव करें, तो ऐसा हो नहीं सकता। वह पिछले पांच-सात साल से इसी तरह गेंदबाजी कर रहे हैं। मैं टेस्ट क्रिकेट में समझ सकता हूं कि अश्विन की गेंदबाजी अच्छी है। इंग्लैंड में उनको एक भी टेस्ट में खेलने का मौका नहीं देना गलत था, लेकिन टी-20 में वह फिट नहीं बैठते।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it