खेल

T20 World Cup: IND vs PAK की जबरदस्त टक्कर, फैन्स ने दिए ये गजब रिएक्शन्स

Gulabi
16 July 2021 12:33 PM GMT
T20 World Cup: IND vs PAK की जबरदस्त टक्कर, फैन्स ने दिए ये गजब रिएक्शन्स
x
T20 World Cup

आईसीसी ने ऐलान किया है कि इस साल यूएई (UAE) में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में होने वाले वर्ल्ड में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) को एक ही ग्रुप में रखा गया है. इसका मतलब ये हुआ कि इन दोनों मुल्कों के बीच हाई वोल्टेज मुकबला होना तय है.

एक ही ग्रुप में भारत और पाकिस्तान

आईसीसी (ICC) ने वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ ग्रुप-1 (Group-1) में रखा है जिसमें राउंड वन क्वालिफायर की 2 टीमें इसमें शामिल की जाएंगी. वहीं ग्रुप-2 (Group-2) में भारत और पाकिस्तान के अलावा न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को जगह दी गई है. यहां भी राउंड वन क्वालिफायर की 2 टीमों को एंट्री मिलेगी.
कब हुई थी आखिरी टक्कर?

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला 16 जून 2019 को आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के दौरान हुआ था. मैनचेस्टर (Manchester) के ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford) में खेले गए इस वनडे मैच का फैसला डकवर्थ-लुईस नियम के तहत किया गया. जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से करारी शिकस्त दी थी.

फैंस ने दिए गजब के रिएक्शन्स
जब भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) की टक्कर तय है तो क्रिकेट फैंस में खुशी की लहर दौड़ना लाजमी है. लोगों ने इस पर गजब के रिएक्शन्स दिए है. कई लोगों का मानना है कि आईसीसी और बीसीसीआई ने जानबूझकर ऐसा फैसला लिया है, जिससे रोमांच में इजाफा हो. आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta