खेल

टी-20 वर्ल्ड कप ब्रेकिंग: ओपनिंग नहीं करेंगे विराट कोहली, दिया ये बड़ा बयान

Janta Se Rishta Admin
18 Oct 2021 2:38 PM GMT
टी-20 वर्ल्ड कप ब्रेकिंग: ओपनिंग नहीं करेंगे विराट कोहली, दिया ये बड़ा बयान
x

T20 WC: टी-20 वर्ल्डकप में भारत सोमवार को अपना पहला वॉर्म-अप मैच खेल रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ टॉस के दौरान कप्तान विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है. विराट ने साफ किया है कि वह इस टी-20 वर्ल्डकप में ओपनिंग नहीं करेंगे. टॉस के वक्त विराट कोहली ने कहा कि आईपीएल से पहले हालात दूसरे थे, लेकिन आईपीएल में जिस तरह केएल राहुल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की है ऐसे में उन्हें भूलना गलती होगी. रोहित शर्मा पहले से ही हमारे लिए ओपनिंग कर रहे हैं, वह वर्ल्डक्लास प्लेयर हैं. इस वजह से मैं इस वर्ल्डकप में नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करूंगा.

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप से पहले विराट कोहली ने कहा था कि वह ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए दिखेंगे. लेकिन अब जब आईपीएल में केएल राहुल शानदार फॉर्म में दिखाई दिए, तब विराट कोहली को अपने इस फैसले को बदलना पड़ा. वर्ल्डकप शुरू होने से पहले ये सवाल हर किसी के मन में था कि रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा. क्योंकि टीम में इस वक्त केएल राहुल, ईशान किशन जैसे ओपनर भी मौजूद हैं. लेकिन विराट कोहली ने इन सभी बयानों पर लगाम लगा दिया है.

पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए केएल राहुल इस बार आईपीएल में शानदार फॉर्म में दिखाई दिए. केएल राहुल ने इस सीजन में 626 रन बनाए और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में नंबर तीन पर रहे. यही वजह है कि विराट कोहली ने ओपनिंग जोड़ी के लिए रोहित-राहुल पर भरोसा जताया. केएल राहुल पहले भी टीम इंडिया के लिए टी-20 फॉर्मेट में ओपनिंग कर चुके हैं.

टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की स्क्वॉड:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

रिजर्व प्लेयर: श्रेयर अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta