खेल

T20 World Cup : आवेश खान लौटे भारत, IPL में मचाया था गदर

Nidhi Singh
28 Oct 2021 1:41 PM GMT
T20 World Cup : आवेश खान लौटे भारत, IPL में मचाया था गदर
x
आईपीएल टूर्नामेंट में आवेश खान (Avesh Khan) ने 140 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से बॉलिंग करते हुए सेलेक्टर्स को इम्प्रेस किया,

ICC T20 World Cup 2021 में अभी टीम इंडिया (Team India) ने एक ही मुकाबला खेला है, लेकिन आईपीएल में धमाल मचाने वाला एक गेंदबाज भारत लौट गया है. हम बात कर रहे हैं दिल्ली कैपिल्स (Delhi Capitals) के क्रिकेटर आवेश खान (Avesh Khan) की जिन्हें इस आईसीसी टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम के नेट बॉलर (Net Bowler) के तौर पर चुना गया था, लेकिन अब उनकी वतन वापसी हो चुकी है.

IPL में मचाया था गदर

आवेश खान (Avesh Khan) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) दिल्ली कैपिल्स (Delhi Capitals) में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए 15 मैचों में की 18.75 औसत और 7.37 की इकॉनमी रेट से 24 विकेट लिए थे. वो इस सीजन में आरसीबी के हर्षल पटेल (32 विकेट) के बाद सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज रहे.

आईपीएल टूर्नामेंट में आवेश खान (Avesh Khan) ने 140 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से बॉलिंग करते हुए सेलेक्टर्स को इम्प्रेस किया,स्पीड की वजह से हुआ सेलेक्शन

आईपीएल टूर्नामेंट में आवेश खान (Avesh Khan) ने 140 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से बॉलिंग करते हुए सेलेक्टर्स को इम्प्रेस किया, यही वजह है कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया (Team India) के साथ ही रखा गया ताकि वो नेट में बॉलिंग कर सकें.

आवेश खान लौटे भारत

आवेश खान (Avesh Khan) ने 28 नवंबर की सुबह अपने इस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि वो यूएई से दिल्ली लौट रहे हैं, हालांकि उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई है कि उन्हें ग्लोबल टूर्नामेंट की बीच से अचानक घर वापस क्यों जाना पड़ा.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta