खेल

सूर्यकुमार यादव को T20 विश्व कप टीम में मिल सकती है जगह :वीवीएस लक्ष्मण

Bharti sahu
11 July 2021 7:20 AM GMT
सूर्यकुमार यादव को T20 विश्व कप टीम में मिल सकती है जगह :वीवीएस लक्ष्मण
x
भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने हाल ही में कहा था कि वह सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज भारत के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने हाल ही में कहा था कि वह सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज भारत के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं। ठीक ऐसा ही बयान पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी दिया है। सूर्यकुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था और शानदार अर्धशतक बनाया था। इसी पारी को लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि जिस तरह से दाएं हाथ के बल्लेबाज ने जोफ्रा आर्चर के खिलाफ बल्लेबाजी की, उससे वह काफी प्रभावित थे। उन्होंने ये भी कहा है कि ये बल्लेबाज भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप भी खेल सकता है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में बात करते हुए वीवीएस ने कहा, "सूर्यकुमार यादव ने नंबर 3 पर जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसे देखकर मैं उत्साहित था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका पहला स्कोरिंग शॉट, वह भी जोफ्रा आर्चर जैसे तेज गेंदबाज के खिलाफ, उनके आत्मविश्वास, प्रतिभा और कौशल को दर्शाता है।" श्रीलंका में तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैच इस साल के अंत में टी20 विश्व कप से पहले भारत के अंतिम छह सफेद गेंद वाले मैच होंगे और लक्ष्मण का मानना है कि सूर्यकुमार को टी20 विश्व कप टीम के लिए दावा करने के लिए सभी छह मैचों में नंबर 3 पर खेलना चाहिए।

उनका कहना है, "यह बड़ा अवसर है। मैं चाहता हूं कि वह सभी छह मैच - 3 एकदिवसीय और 3 टी20 - खेलें, क्योंकि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो निश्चित रूप से भारत के टी20 विश्व कप टीम में आ सकता हैं, जहां तक ​​मेरा ख्याल है। मैं चाहता हूं कि वह बढ़ें और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी रन बनाने का आत्मविश्वास हासिल करें।" सूर्यकुमार ने कोलंबो में इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास में दमदार अर्धशतक बनाकर साबित कर दिया कि वह शानदार फॉर्म में हैं। मुंबई के खिलाड़ी ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के साथ उनका काम वही है जो उनकी आइपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए है।

सूर्यकुमार यादव ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं वही कर रहा हूं जो मैंने आइपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए किया था। जब मैंने डेब्यू किया तो वही हुआ, मैंने कुछ अलग नहीं किया, सब कुछ वैसा ही था। मैं उस भूमिका का वास्तव में अच्छी तरह से आनंद ले रहा हूं, जिस भी स्थिति में वे मुझे बल्लेबाजी के लिए भेजेंगे, मैं वही रहूंगा। मैं बस बाहर जाता हूं और उसी तरह व्यक्त करता हूं कि मैं हर खेल में कैसे करता हूं और मैं वास्तव में इसका आनंद लेता हूं।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta