खेल

सूर्यकुमार यादव अकेले नहीं हैं, ऐसे 3-4 खिलाड़ी और भी हैं: रवि शास्त्री

Bharti sahu
3 Nov 2020 8:45 AM GMT
सूर्यकुमार यादव अकेले नहीं हैं, ऐसे 3-4 खिलाड़ी और भी हैं: रवि शास्त्री
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया। घरेलू क्रिकेट में भी काफी रन बनाने वाले इस बल्लेबाज के इस साल ऑस्ट्रेलिया के दौरा पर जाने वाली टीम में चुने जाने की उम्मीद थी। चयनकर्ताओं ने सूर्यकुमार को नाम पर चर्चा नहीं की और उनका नाम लिस्ट में नहीं था। टीम चयन के बाद से ही लगातार दिग्गज टीम में उनके ना चुने जाने पर बात कर रहे हैं।

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार के बल्लेबाजी की तारीफ की है और उनको धीरज से काम करने की सलाह दी। कई बार सोशल मीडिया पर उन्होंने सूर्यकुमार की अच्छी बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। अब एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए कोच ने कहा है कि सूर्यकुमार जैसे कई और भी खिलाड़ी है जिनको टीम इंडिया में जगह पाने का इंतजार है।

भारतीय टीम के मुख्य कोच ने साफ किया कि सूर्यकुमार को अभी इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा, "यही मैं हर युवा खिलाड़ी से कहता हूं कि संयम रखें। सूर्यकुमार के जैसे तीन चार खिलाड़ी और भी हैं लेकिन जब आपके पास एक ऐसी है जो कि टैलेंट और अनुभव से भरी हुई है तो यह बहुत ही मुश्किल हो जाता है।" "मुझे याद है कि मेरे करियर में भी जब खेला करता था तो एक से छह नंबर तक बल्लेबाजी क्रम में हर एक की जगह पक्की होती थी और किसी भी खिलाड़ी के लिए मिडिल आर्डर में जगह बनाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल था लेकिन फिर भी आपके पास ऐसे खिलाड़ी होते थे जो घरेलू क्रिकेट में शतक बनाते थे और लगातार चयनकर्ताओं का दरवाजा खटखटाया करते थे।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta