खेल

सूर्यकुमार यादव 'ए क्लास खिलाड़ी' : ब्रायन लारा

Bharti sahu
23 Nov 2020 6:56 AM GMT
सूर्यकुमार यादव ए क्लास खिलाड़ी  : ब्रायन लारा
x
वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा ने सूर्यकुमार यादव को 'ए क्लास खिलाड़ी' कहा है और उन्हें लगता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा ने सूर्यकुमार यादव को 'ए क्लास खिलाड़ी' कहा है और उन्हें लगता है कि 30 वर्षीय को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए भारत टीम का हिस्सा होना चाहिए था, जो इस शुक्रवार से शुरू हो रही है। सूर्यकुमार ने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए 480 रन बनाए। हालांकि वह भारतीय सिलेक्टरों की नजरों पसंदीदा नहीं बन पाए जिस कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए मौका नहीं मिला।

लारा ने एक शो के दौरान कहा, हां, निश्चित रूप से। वह एक क्लास खिलाड़ी है। मैं सिर्फ रन बनाने वाले खिलाड़ियों को नहीं देखता, मैं उनकी तकनीक, दबाव में क्षमताओं, बल्लेबाजी करने के दौरान स्थिति को देखता हूं और मेरे लिए सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिए शानदार काम किया है।

उन्होंने कहा, वह रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के पीछे बल्लेबाजी करने आते हैं और हर बार दबाव में रहते हैं, वह तीसरे नंबर पर आते हैं। बस याद रखें, आपका नंबर बल्लेबाज, सलामी बल्लेबाजों के अलावा, किसी भी क्रिकेट टीम में नंबर तीन बल्लेबाज आम तौर पर आपका सबसे अच्छा खिलाड़ी, आपका सबसे विश्वसनीय खिलाड़ी है। मेरे लिए, वह मुंबई इंडियंस के लिए रहा है और मुझे कोई कारण नहीं दिखता है कि वह टीम का हिस्सा नहीं हो सकता है। भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा वनडे सीरीज से 27 नवम्बर को शुरू होगा। दूसरा वनडे 29 और तीसरा वनडे 2 दिसम्बर को खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी जो 4, 6 और 8 दिसम्बर को खेली जाएगी। अंत में ऐतिहासिक बाॅर्डर गावस्कर सीरीज (टेस्ट) खेली जाएगी 17 दिसम्बर से शुरू होगी और ये वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होगी।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story