खेल

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी रैना ने सेलिब्रेट किया करवा चौथ...सोशल मिडिया पर वायरल हुआ PHOTO

Subhi
5 Nov 2020 4:46 AM GMT
सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी रैना ने सेलिब्रेट किया करवा चौथ...सोशल मिडिया पर वायरल हुआ PHOTO
x
करवा चौथ 2020 को आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स, नेता और खिलाड़ियों ने सेलिब्रेट किया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | करवा चौथ 2020 को आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स, नेता और खिलाड़ियों ने सेलिब्रेट किया. क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में चांद के देर से दिखाई देने पर शिकायत की. दरअसल, दिल्ली में प्रदूषण की वजह से चांद काफी हल्का और देर से दिखाई दिया.

सुरेश रैना ने ट्वीट कर कहा,"प्रिय दिल्लीवालों, क्या आप चांद को देख पा रहे हैं? मुझे सिर्फ फॉग दिखाई दे रहा है." इसके बाद जब चांद दिखाई दिया, तो उन्होंने करवा चौथ को सेलिब्रेट किया. बाद में सुरेश रैना ने करवा चौथ सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में सुरैश रैना अपनी पत्नी प्रियंका को पानी पिलाते हुए दिखाई दिए. एक तस्वीर में उनकी पत्नी चांद को देखने के बाद छन्नी से उन्हें देखती हुईं नजर आईं.

एक अन्य तस्वीर में प्रियंका अपने पति सुरेश रैना के पैरे छूते हुए और रैना उन्हें आशीर्वाद देते हुए नजर आए. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी. सुरेश रैना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"करवा चौथ की शुभकामनाएं. ये पावन दिन हमारे साथ और प्यार की बॉन्डिंग को और मजबूती दे." इसके साथ ही उन्होंने दिल, दीये और हैंड्स ऑफ वाले इमोजी भी शेयर किए.

रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी रैना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई तस्वीरें की. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"हमारे साथ और पुरानी परंपराओं का जश्न मनाते हुए. हैप्पी करवाचौथ." इस तस्वीर में वह मुस्कराते हुए छन्नी से सुरेश रैना को देख रही हैं. करवा चौथ सेलिब्रेशन के दौरान सुरेश और प्रियंका ने ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही प्यारे दिखाई दिए.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it