खेल

सनराइजर्स हैदराबाद का यह उदयमान खिलाड़ी बने पिता...फाइनल से पहले मिला तोहफा

Bharti sahu
7 Nov 2020 2:19 PM GMT
सनराइजर्स हैदराबाद का यह उदयमान खिलाड़ी बने पिता...फाइनल से पहले मिला तोहफा
x
अपनी बेहतरीन यॉर्कर से शुक्रवार रात एबी डीविलियर्स को बोल्ड कर RCB को मैच से दूर करने वाले टी नटराजन के लिए खुशखबरी है। सनराइजर्स हैदराबाद का यह उदयमान खिलाड़ी पिता बन चुका है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | अपनी बेहतरीन यॉर्कर से शुक्रवार रात एबी डीविलियर्स को बोल्ड कर RCB को मैच से दूर करने वाले टी नटराजन के लिए खुशखबरी है। सनराइजर्स हैदराबाद का यह उदयमान खिलाड़ी पिता बन चुका है। एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ छह विकेट की जीत में नटराजन ने 33 रन देकर दो अहम विकेट चटकाए। भले ही मैच का नतीजा रात में आया, लेकिन मुकाबले की सुबह ही पत्नी पवित्रा ने इस पेसर को यह खुशखबरी दी। इसकी जानकारी खुद कप्तान डेविड वार्नर ने मैच के बाद दी। बाद में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के ट्विटर हैंडल से भी इस हैदराबादी कपल को बधाई दी गई।

एबी डीविलियर्स (43 गेंदों पर 56, पांच चौके) ने 20वीं गेंद का सामना करते हुए पहली बाउंड्री लगाई, उन्होंने 39 गेंदों पर पांचवें चौके की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन दूसरे छोर से शिवम दुबे (13 गेंदों पर आठ) को होल्डर ने तीसरा शिकार बनाया जबकि नटराजन ने पहले वाशिंगटन सुंदर (पांच) को आउट किया और फिर डीविलियर्स का खूबसूरत यॉर्कर पर कीमती विकेट लिया।

बाद में जेसन होल्डर के ऑलराउंड खेल और केन विलियमसन की सधी हुई पारी से कम स्कोर वाला रोमांचक मैच जीतकर रविवार को दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगा जिसे पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस से 57 रन से हार झेलनी पड़ी थी। होल्डर ने 25 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए।








Next Story